संजय दत्त ने जिम एफ्रो टी10 में हरारे हरिकेन फ्रेंचाइजी खरीदी

संजय दत्त ने जिम एफ्रो टी10 में हरारे हरिकेन फ्रेंचाइजी खरीदी
Sanjay Dutt acquires Harare Hurricane franchise in Zim Afro T10
डिजिटल डेस्क, हरारे। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने जिम एफ्रो टी10 में हरारे हरिकेन फ्रेंचाइजी हासिल कर ली है, जो 20 जुलाई को जिम्बाब्वे में शुरू होगी।

दत्त एरीज ग्रुप ऑफ कंपनीज के संस्थापक, अध्यक्ष और सीईओ सर सोहन रॉय के साथ फ्रैंचाइजी के सह-मालिक होंगे। यह क्रिकेट के खेल में साझेदारी की पहली गतिविधि होगी।

हरारे हरिकेंस के सह-मालिक संजय दत्त ने एक मीडिया विज्ञप्ति में कहा, क्रिकेट भारत में एक धर्म की तरह है, और खेल के सबसे बड़े देशों में से एक होने के नाते, मुझे लगता है कि इस खेल को दुनिया के हर कोने में ले जाना हमारा कर्तव्य है। जिम्बाब्वे का खेल में एक समृद्ध इतिहास है और उससे जुड़ना हमारा कर्तव्य है और प्रशंसकों को अच्छा समय बिताने में मदद करना वास्तव में मुझे खुशी देता है। मैं जिम एफ्रो टी10 में हरारे हरिकेंस के वास्तव में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद कर रहा हूं।

29 जुलाई को होने वाले फाइनल के साथ, जि़म एफ्रो टी10 के सभी मैच हरारे में खेले जाएंगे।

यह लीग जिम्बाब्वे में फ्रेंचाइजी क्रिकेट के पहले प्रयास का प्रतिनिधित्व करती है और टूर्नामेंट में पांच निजी स्वामित्व वाली टीमें शीर्ष पुरस्कार के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगी। अन्य चार टीमें डरबन कलंदर्स, केपटाउन सैम्प आर्मी, बुलावायो ब्रेव्स और जॉबर्ग लायंस होंगी।

खिलाड़ियों का ड्राफ्ट 2 जुलाई को हरारे में एक समारोह में होने वाला है।

जिम्बाब्वे क्रिकेट के प्रबंध निदेशक गिवमोर माकोनी ने कहा, मनोरंजन उद्योग के कुछ सबसे बड़े नामों को जिम एफ्रो टी10 के पीछे अपना योगदान देते देखना मुझे बहुत खुशी देता है, और मुझे बताता है कि टूर्नामेंट को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। अब, वह सब बस इतना बचा है कि हरारे हरिकेन्स अगले महीने होने वाले टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करे।

सोहन रॉय ने कहा, मुझे संजय दत्त के साथ काम करने की खुशी है क्योंकि हम जिम एफ्रो टी10 में अपनी टीम हरारे हरिकेंस बना रहे हैं। यह खेल का सबसे मनोरंजक प्रारूप है और यह जुड़ाव बचपन के सपने को साकार करने का मौका है। यह जिम एफ्रो टी10 में जीत के लिए सर्वश्रेष्ठ टीम हो सकती है।

टी टेन ग्लोबल स्पोर्ट्स के संस्थापक और अध्यक्ष, नवाब शाजी उल मुल्क ने कहा, सोहन रॉय और संजय दत्त का एक साथ आना मेरे लिए एक स्वप्निल साझेदारी है, और मुझे बेहद खुशी है कि उन्होंने अपनी क्रिकेट यात्रा शुरू करने के लिए जिम एफ्रो टी10 को चुना है। दोनों, सोहन और संजय बहुत गतिशील और महान नेता हैं, और मुझे यकीन है कि उनकी टीम, हरारे हरिकेंस, जि़म एफ्रो टी10 में उन विशेषताओं को प्रदर्शित करेगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 Jun 2023 12:53 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story