संजय मिश्रा की शॉर्ट फिल्म 'गिद्ध' ऑस्कर के लिए हुई क्वालिफाई ! एशिया इंटरनेशनल 2023 फेस्टिवल भी जीता

संजय मिश्रा की शॉर्ट फिल्म गिद्ध ऑस्कर के लिए हुई क्वालिफाई ! एशिया इंटरनेशनल 2023 फेस्टिवल भी जीता

डिजिटल डेस्क, मुंबई। संजय मिश्रा बॉलीवुड के शानदार एक्टर हैं वे अपनी एक्टिंग से हर किरदार में जान डाल देते हैं। उनकी एक्टिंग का हर कोई फैन है। वे हर रोल को बड़े ही नेचुरल तरीके से करने लिए जाने जाते हैं। इन दिनों एक्टर अपनी एक शॉर्ट फिल्म 'गिद्ध' को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल संजय मिश्रा की शॉर्ट फिल्म 'गिद्ध' ने ऑस्कर के लिए शॉर्ट फिल्म कैटेगरी में क्वालिफाई कर लिया है। इससे पहले ये फिल्म 'शार्ट शार्ट्स फेस्टिवल' और 'एशिया इंटरनेशनल कंपटीशन 2023' में भी नाम कमा चुकी है। संजय मिश्रा को भी फेस्टिवल में बेस्ट एक्टर के खिताब से नवाजा गया है। एक्टर के फैंस बेहद खुश हैं ओर उन्हें बधाईंया दे रहे हैं।

कई समस्याओं को उजागर करती है फिल्म

शॉर्ट फिल्म 'गिद्ध' समाज को आईना दिखाती है और निष्पक्ष रूप से कई गंभीर मुद्दों पर बात करते हुई कई समस्याओं को उजागर करती है। उस बारे में बात करती है जिनसे ज्यादातर लोग मुंह फेर लेते हैं। ग्लोबली ऑडियंस के कनेक्ट करते हुए, 'गिद्ध' को पहले यूएसए फिल्म फेस्टिवल 2023 की जूरी द्वारा फाइनलिस्ट के रूप में भी चुना गया था। इसके अलावा ये शॉर्ट फिल्म 'एलए शॉर्ट्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023' और 'कारमर्थन बे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023' सहित कई प्रेस्टिजियस इंटरनेशनल शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल में भी ऑफिशियल सिलेक्शन में से एक थी।

संजय मिश्रा ने फिल्म को लेकर की बात

संजय मिश्रा ने फिल्म को लेकर बात करते हुए कहा, "हमारी फिल्म ‘गिद्ध’ को मिले जबरदस्त ग्लोबल वेलकम के लिए मैं बहुत विनम्र और आभारी हूं। यह एक यादगार जर्नी रही है, और इस तरह के इनक्रेडिबल क्रू के साथ कोलैबोरेट करने का एक्सपीरियंस हमारे लिए अच्छा रहेगा। हमेशा मेरे साथ रहो।” संजय ने आगे कहा, “हमने चुनौतियों का डटकर सामना किया, हर सीन में अपना दिल लगाया और उस जादू को देखा जो हमारी आंखों के सामने अनफोल्ड हुआ। जब मैं इस प्रोजेक्ट में किए गए अनगिनत घंटों की कड़ी मेहनत और अटूट डेडीकेशन को देखता हूं तो हमारी इस मेहनत को जो रिस्पेक्ट मिली है उससे मैं गदगद हो जाता हूं।"

नेशनल अवॉर्ड विनर ने किया डायरेक्ट

बता दें कि ‘गिद्ध’ को एलेनार फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है और अमदावाद फिल्म्स ने इसे को-प्रोड्यूस किया है। 'गिद्ध' का डायरेक्शन नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर मनीष सैनी ने किया है जो गुजराती सिनेमा की फिल्मों जैसे 'धह' और 'गांधी एंड कंपनी' में अपने काम के लिए जाने जाते हैं।

Created On :   30 Jun 2023 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story