सोनम बाजवा और गिप्पी ग्रेवाल 'बिग बॉस ओटीटी 2' में आएंगे नजर

सोनम बाजवा और गिप्पी ग्रेवाल बिग बॉस ओटीटी 2 में आएंगे नजर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। स्ट्रीमिंग शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' पंजाबी तड़का लगाने के लिए पूरी तरह तैयार है, क्योंकि पंजाबी कॉमेडी फिल्म फ्रेंचाइजी 'कैरी ऑन जट्टा' के दो मुख्य कलाकार सोनम बाजवा और गिप्पी ग्रेवाल घर में एंट्री करेंगे, वे फ्रेंचाइजी 'कैरी ऑन जट्टा 3' की तीसरी इंस्टॉलमेंट का प्रमोशन करेंगे।

ये सितारे शो में चार्म और एनर्जी लाएंगे, होस्ट सलमान खान के स्वैग के साथ पंजाबी जादू का अपना ब्रांड लाएंगे। फ्रेंचाइजी के फैंस और पंजाबी सिनेमा के लवर्स के लिए एक सौगात है।

'कैरी ऑन जट्टा 3' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। यह स्मीत कांग द्वारा निर्देशित और हम्बल मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित है। फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल, सोनम बाजवा, बिन्नू ढिल्लों, कविता कौशिक, जसविंदर भल्ला और गुरप्रीत घुग्गी लीड रोल में हैं, जबकि पंजाबी सिंगर और एक्टर एमी विर्क विशेष भूमिका में हैं।

'बिग बॉस ओटीटी 2' जियो सिनेमाज पर स्ट्रीम हो रहा है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   30 Jun 2023 12:28 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story