बॉक्स ऑफिस पर ऑपनिंग डे सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' ने मचाया गदर, अक्षय कुमार की फिल्म का रहा ये हाल

बॉक्स ऑफिस पर ऑपनिंग डे सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने मचाया गदर, अक्षय कुमार की फिल्म का रहा ये हाल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ और अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' दोनों ही सीक्वल फिल्में कल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। कल से दोनों ही फिल्मों को लेकर चर्चाएं तेज है। जहां सनी देओल की फिल्म के डायलॉग्स लोगों को खूब पसंद आ रहें हैं तो वहीं अक्षय और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म ओएमजी 2 की दमदार स्टोरी और कलाकारों की एक्टिगं ने लोगों का दिल जीत लिया है। इस बीच फिल्म को A सर्टिफिकेट देने पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। वहीं अब दोनों की फिल्मों का फर्स्ट डे कलेक्शन सामने आ गया है। पहले दिन सनी देओल की 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मजा दी है। फिल्म ने पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है और यह शाहरुख खान की 'पठान' के बाद इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग पाने वाली फिल्म बन गई है। वहीं 'ओएमजी 2' को उम्मीद से भी कम ओपनिंग मिली।

'गदर 2' ने मचाया बॉक्स ऑफिस पर गदर

फिल्म ‘गदर 2’ 2001 में रिलीज हुई फिल्म गदर का सीक्वल है। फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर और मनीष वाधवा ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है। एडवांस बुकिंग से साफ था की सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म 'गदर 2' सिनेमाघरों में एंट्री के साथ ही गदर मचाने वाली है और ऐसा ही हुआ है। खबरों के अनुसार, ‘गदर 2’ ने अपने पहले दिन 40 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म ने पहले दिन कुल मिलाकर 60% से ज्यादा की ऑक्यूपेंसी दर्ज की, जबकि रात के शो में 86% की ऑक्यूपेंसी दर्ज की गई। इसी के साथ 'गदर 2' शाहरुख खान की 'पठान' के बाद साल 2023 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। गदर 2 ने सनी को उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग दिलाई है। पहले ही दिन की कमाई देखकर ये कहा जा सकता है कि 'गदर 2' सिर्फ वीकेंड में ही 100 करोड़ रुपये कमा लेगी।

ओएमजी 2 ने किया इतना कलेक्शन

अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' साल 2012 में रिलीज हुई ओएमजी का सीक्वल है। अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'ओएमजी 2' को लेकर भले की कई सवाल उठाए गए। लेकिन रिलीज के बाद फिल्म की स्टोरी और स्क्रिन प्ले की जमकर तारीफ हो रही है। इस फिल्म में अक्षय के साथ पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम लीड रोल में हैं। वहीं कमाई की बात करें तो ‘ओएमजी 2’ को उम्मीद के मुताबिक ओपनिंग नहीं मिली है। फिल्म को सनी देओल की ‘गदर 2’ से क्लैश का भी सामना करना पड़ा है और इस वजह से इसके कलेक्शन पर भी असर पड़ा है। खबरों के अनुसार, ‘ओएमजी 2’ ने अपनी रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 9.50 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया है। शुक्रवार को ‘ओएमजी 2’ ने कुल मिलाकर 37.53 प्रतिशत हिंदी ऑक्यूपेंसी थी।

Created On :   12 Aug 2023 5:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story