अपकमिंग फिल्म: इस दिन रिलीज होगा अक्षय-टाइगर की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर, अगले महीने रिलीज होगी फिल्म

इस दिन रिलीज होगा अक्षय-टाइगर की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर, अगले महीने रिलीज होगी फिल्म
  • इसी महीने रिलीज होगा 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर
  • अगले महीने रिलीज होगी अक्षय-टाइगर की फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में पहली बार टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार एक साथ स्क्रिन शेयर करते नजर आने वाले हैं। फैंस दोनों को साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। अक्षय-टाइगर ने फिल्म का प्रमोशन स्टार्ट कर दिया है। बुधवार को फिल्म का गाना 'वल्लाह हबीबी' रिलीज हुआ, जो रिलीज के साथ ही खूब वायरल हो रहा है। दर्शक बेसब्री से इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब फिल्म के ट्रेलर रिलीज की डेट सामने आ गई है।

इसी महीने होगा रिलीज

खबरों के मुताबिक 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर 26 मार्च को रिलीज होगा। फिल्म का 'वल्लाह हबीबी' गाना खूब वायरल हो रहा है। इसमें अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ के अलावा मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी हैं। यह गाना विजुअल्स से भरपूर है। कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने गाने में टाइगर के काम की जमकर तारीफ की है। बॉस्को मार्टिस ने कहा कि रेत में शूटिंग के दौरान कई मुश्किलें सामने आईं। लेकिन, टाइगर ने शानदार तरीके से काम किया। इसके अलावा, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के बीच कमाल की केमिस्ट्री भी देखने को मिली। बॉस्को ने कहा कि दोनों की दोस्ती की वजह से यह कमाल हो सका है, जिसने पर्दे पर जादू रच दिया है। बता दें कि, इस फिल्म का एक हिस्सा जॉर्डन में भी शूट हुआ है। इसमें अक्षय कुमार और टाइगर का जबर्दस्त एक्शन देखने को मिलेगा।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें बड़े मियां छोटे मियां फिल्म बड़े पर्दे पर अगले महीने रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज डेट 8 अप्रैल रखी गयी है। इस फिल्म को अली अब्बास ने डायरेक्ट किया है। बात करें फिल्म की कॉस्ट की तो इस फिल्म मे अक्षय कुमार के साथ साथ टाइगर श्रॉफ, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ और सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में नजर आएंगी। अली अब्बास द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म का बजट 350 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।


Created On :   14 March 2024 6:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story