अपकमिंग फिल्म: 'जब बात परिवार पर आए, तो वह हर 'शैतान' से लड़ जाएगा' अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शैतान' का पोस्टर रिलीज

जब बात परिवार पर आए, तो वह हर शैतान से लड़ जाएगा अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म शैतान का पोस्टर रिलीज
  • 'जब बात परिवार पर आए, तो वह हर 'शैतान' से लड़ जाएगा'
  • अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शैतान' का पोस्टर रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों एक्टर अजय देवगन फिल्म शैतान को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्टर बड़े पर्दे पर एक बार फिर धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं। साल 2024 में अजय की पांच फिल्में रिलीज होने वाली हैं। जिनमें पहली फिल्म 'शैतान' है। फिल्म शैतान की स्टार कास्ट ने ही लोगों की एक्साइटमेंट को बढ़ा कर रखा है। फैंस के एक्साइटमेंट को दोगुना बढ़ाने के लिए मेकर्स ने फिल्म का नया दमदार पोस्टर जारी किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

दमदार पोस्टर हुआ जारी

इस पोस्टर में अजय देवगन काफी इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं अभिनेता ने इस पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि 'जब बात अपने परिवार पर आए, तब वह हर शैतान से लड़ जाएगा...' वहीं फोटो में एक्टर की आंखों में शैतान का डर साफ देखा जा सकता है। वहीं अजय के इस पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। बता दें कि ये एक सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म है, जिसमें आर माधवन एक खतरनाक विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़े -अप्रैल में बॉक्स ऑफिस पर मचेगा बवाल, ये एक्टर देने आ रहा है अक्षय कुमार और अजय देवगन को टक्कर!

देखें फिल्म का टीजर

टीजर की शुरुआत वॉयसओवर के साथ होती है, जिसमें सुनाई देता है, “कहते हैं कि ये दुनिया पूरी बहरी है, पर सुनते सब मेरी है। काले से भी काला मैं, बहकावे का प्याला मैं। तंत्र से लेकर श्लोक का, मालिक हूं मैं नौ लोक का। जहर भी मैं, दावा भी मैं। चुपचाप सदियों से सब देखा, एक खामोश गवाह भी मैं। मैं रात हूं, मैं शाम हूं, मैं कायनात तमाम हूं। बनता, बिगड़ता, समेटता, मरोड़ता, लोग कहते हैं कि मैं किसी को नहीं छोड़ता। एक खेल है, खेलोगे? इस खेल का बस एक ही नियम है, मैं चाहे कुछ भी कहूं, मेरे बहकावे में मत आना।”

यह भी पढ़े -अजय देवगन ने क्रिकेट वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स में किया निवेश

फिल्म स्टार कास्ट

विकास बहल के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म काफी शानदार होने वाली है। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ ज्योतिका और आर माधवन सहित कई शानदार कलाकार एक्टर्स ने काम किया है। फिलहाल इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ज्योतिका लंबे समय बाद हिंदी फिल्मों में वापसी कर रही हैं। वहीं आर माधवन भी हिंदी फिल्म में एक शानदार कमबैक के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़े -रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' में हुई अर्जुन कपूर की एंट्री, विलन के रोल में मचाएंगें बड़े पर्दे पर धमाल


Created On :   19 Feb 2024 6:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story