रिपोर्ट : सीरी ए खिताब जीतने से सिर्फ एक अंक दूर एसी मिलान

May 16th, 2022

हाईलाइट

  • सीरी ए खिताब जीतने से सिर्फ एक अंक दूर एसी मिलान

डिजिटल डेस्क, रोम। एसी मिलान ने सीरी ए खिताब में अटलंता को 2-0 से हरा दिया। मिलान को सीजन के अपने आखिरी मैच में लीग जीतने के लिए सिर्फ एक अंक की जरूरत है। एसी मिलान रविवार रात सैन सिरो में दूसरे स्थान पर रही। घरेलू मैदान पर अटलंता के खिलाफ मिलान की आखिरी जीत 2014 में हुई थी, जिसमें उन्हें चार ड्रॉ और तीन हार का सामना करना पड़ा।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों पक्ष पहले हाफ में मौका बनाने में विफल रहे। मिलान के राफेल लियो ने 56वें मिनट में एक गोल किया, जिससे टीम को एक अंक से बढ़त बनाने में मदद मिली। वहीं, थियो हर्नाडेज ने 75वें मिनट में गोल किया, जिससे टीम को एक अंक से और बढ़त मिली। टीम ने 2-0 से अटलंता को हरा दिया।

खिताब विजेताओं का फैसला अंतिम दौर में किया जाएगा क्योंकि एसी मिलान अब ससुओलो का दौरा करेंगे, जबकि इंटर मिलान मेजबान सम्पदोरिया का दौरा करेंगे।

नेपोली ने जेनोआ को 3-0 से हराकर तीसरा स्थान हासिल किया। लोरेंजो इंसिग्ने ने डिएगो अरमांडो माराडोना स्टेडियम में अपने आखिरी मैच में नेपोली टीम को अलविदा कह दिया। जबकि जेनोआ 15 साल बाद सीरी बी में उतरने के लिए वेनेजिया को फॉलो करेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.