आदिल ने तीसरी वरीयता प्राप्त लुकास क्रेनर को हराया

Adil defeated third seed Lucas Kraner
आदिल ने तीसरी वरीयता प्राप्त लुकास क्रेनर को हराया
बेंगलुरु आईटीएफ ओपन आदिल ने तीसरी वरीयता प्राप्त लुकास क्रेनर को हराया
हाईलाइट
  • दिन में कुल आठ क्वालीफायर में से पांच ने दूसरे दौर में प्रवेश किया

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। स्थानीय खिलाड़ी आदिल कल्याणपुर ने शानदार वापसी करते हुए बुधवार को यहां बेंगलुरु आईटीएफ ओपन में ऑस्ट्रिया के तीसरे वरीय लुकास क्रेनर पर 4-6, 6-2, 6-3 से जीत दर्ज की, जिससे वह प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए।

दिन में कुल आठ क्वालीफायर में से पांच ने दूसरे दौर में प्रवेश किया।इस बीच, पांचवीं वरीयता प्राप्त अर्जुन काधे ने क्वालीफायर ऋषि रेड्डी पर 6-4, 6-2 की आसान जीत के साथ बैक टू बैक खिताब के लिए अपना शानदार फॉर्म जारी रखा, जबकि पिछले हफ्ते फाइनल में काधे के प्रतिद्वंद्वी और दूसरी वरीयता प्राप्त सिद्धार्थ रावत ने कजाक प्रतिद्वंद्वी दोस्तनबेक ताशबुलतोव को 6-2, 6-0 से हराकर अंतिम 16 चरण में प्रवेश किया।

सातवीं वरीयता प्राप्त निकी कालियांदा पूनाचा ने पूर्व ओलंपियन और एशियाई खेलों के पदक विजेता विष्णु वर्धन को 3-6, 6-2, 7-6 (5) से मात दी। तीन घंटे 22 मिनट तक चले मुकाबले में क्वालीफायर पारस दहिया ने थकान से जूझते हुए एसडी प्रज्वल देव को 6-7 (5), 7-6 (3), 6-4 से हराकर प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

आदिल ने कहा, जब मैं बेंगलुरु आया तो मुझे उतना अच्छा नहीं लग रहा था और अभ्यास में कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। हालांकि, मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ देने के दृढ़ संकल्प के साथ इस टूर्नामेंट में बेहतर किया।

 

(आईएएनएस)

Created On :   16 March 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story