भावुक पलों के बीच अर्जेटीना के फुटबॉल क्लबों ने माराडोना को दी श्रद्धांजलि

Argentinas football clubs pay tribute to Maradona amid emotional moments
भावुक पलों के बीच अर्जेटीना के फुटबॉल क्लबों ने माराडोना को दी श्रद्धांजलि
भावुक पलों के बीच अर्जेटीना के फुटबॉल क्लबों ने माराडोना को दी श्रद्धांजलि
हाईलाइट
  • भावुक पलों के बीच अर्जेटीना के फुटबॉल क्लबों ने माराडोना को दी श्रद्धांजलि

डिजिटल डेस्क, ब्यूनस आयर्स। अर्जेंटीना के कई शीर्ष फुटबॉल क्लबों ने महान खिलाड़ी डिएगो माराडोना को मैच से पहले उन्हें याद कर श्रद्धांजलि दी। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट में बताया गया है कि अर्जेंटीना प्राइमेरा डिवीजन ने शनिवार को मारडोना के निधन के बाद हुए पहले मैच में उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान खिलाड़ी काफी भावुक हो गए।

यह पल फुटबॉल क्लब जिमनासिया वाई एसग्रिमा के लिए विशेष रूप से कठिन था क्योंकि अंत तक माराडोना इस क्लब के कोच रहे। दो मिनट की श्रद्धांजलि के दौरान जिमनासिया के खिलाड़ियों के आंसू बहने लगे। इसके बाद जिमनासिया ने 1-0 से मैच जीत कर अपने ग्रुप में टॉप पर जगह बना ली। शनिवार के पांच मुकाबलों में शामिल सभी खिलाड़ी और रेफरी अर्जेंटीना की राष्ट्रीय टीम की शर्ट पहने हुए थे, जिस पर माराडोना की तस्वीर थी।

इसके बाद, अर्जेंटीना के राष्ट्रीय रंग और माराडोना के नंबर 10 की जर्सी के साथ एक पतंग को उड़ाया गया। खेल के मैदान में 1986 के विश्व कप को चूमते हुए माराडोना की तस्वीर भी लगी हुई थी। शनिवार को दक्षिण अमेरिका और यूरोप में दूसरे शीर्ष लीगों में इसी तरह के दृश्य देखे गए और माराडोना को कुछ इसी तरह से श्रद्धांजलि दी गई।

Created On :   29 Nov 2020 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story