बाला देवी ग्लास्गो में ही रहेंगी, रेंजर्स करेगी देखभाल

Bala Devi will remain in Glasgow, Rangers will take care
बाला देवी ग्लास्गो में ही रहेंगी, रेंजर्स करेगी देखभाल
बाला देवी ग्लास्गो में ही रहेंगी, रेंजर्स करेगी देखभाल
हाईलाइट
  • बाला देवी ग्लास्गो में ही रहेंगी
  • रेंजर्स करेगी देखभाल

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। भारतीय महिला फुटबाल टीम की खिलाड़ी बाला देवी जो स्कॉटलैंड के फुटबाल क्लब रेंजर्स के साथ हैं, ने ग्लास्गो में ही रहने का फैसला किया है। बाला देवी ने यह फैसला भारतीय सरकार द्वारा गुरुवार को सभी अंतर्राष्ट्रीय विमानों को 22 मार्च तक भारत में न उतरने देने के फैसले के बाद लिया है।

इस समय पूरे विश्व में फैली महामारी कोरोनावायरस के कारण सरकार ने यह फैसला लिया है। बाला भारत की पहली महिला फुटबाल खिलाड़ी हैं जिन्हें किसी विदेशी फुटबाल क्लब ने अपने साथ जोड़ा है। उन्होंने कहा कि वह ठीक हैं और क्लब उनकी देखभाल कर रहा है।

बाला ने शुक्रवार को ग्लास्गो से आईएएनएस से बात करते हुए कहा, हम बीते कुछ दिनों से ट्रेनिंग नहीं कर रहे हैं। हम अपने घरों में ही हैं और इंडोर ट्रेनिंग कर रहे हैं। मैं सरकार के नियमों के मुताबिक स्वेदश वापस नहीं जा सकती, लेकिन मैं यहां ठीक हूं। क्लब मेरी देखभाल कर रहा है।

उन्होंने कहा, उम्मीद है कि स्थिति जल्दी सुधरेगी। खाना यहां पर महंगा हो रहा है। अच्छी बात यह क्लब मदद करने को तैयार है। मैं घर में ही अपना वर्कआउट कर रही हूं और मुख्यत: घर में ही रह रही हूं।

रेंजर्स को 15 मार्च को स्पार्टन्स एफसी के खिलाफ उतरना था। बाला ने क्लब के लिए अपना आखिरी मैच हैमिल्टन डब्ल्यूएफसी के खिलाफ खेला था। बाला के एजेंट अनुज किचुलू ने कहा, क्लब उनकी देखभाल कर रहा है और उनके माता-पिताओं को भी जानकारी दे दी गई है इसलिए वह घबराए हुए नहीं हैं।

बाला ने जनवरी में रेंजर्स फुटबाल क्लब के साथ करार किया था। उनका यह करार 18 महीनों का हो जो नवंबर में रैंजर्स के साथ ट्रायल्स के बाद लिया गया था। वह रैंजर्स की पहली एशियाई अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी हैं।

 

Created On :   20 March 2020 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story