comScore

बायर्न म्यूनिख ने मैनचेस्टर सिटी के सेन के साथ किया करार

July 03rd, 2020 17:04 IST
बायर्न म्यूनिख ने मैनचेस्टर सिटी के सेन के साथ किया करार

हाईलाइट

  • बायर्न म्यूनिख ने मैनचेस्टर सिटी के सेन के साथ किया करार

डिजिटल डेस्क, म्यूनिख। जर्मन क्लब बायर्न म्यूनिख ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब मैनचेस्टर सिटी के फॉरवर्ड लेरोरी सेन के साथ पांच साल का दीर्घकालीन करार करने की शुक्रवार को घोषणा की। सेन ने मैनचेस्टर सिटी के साथ नए करार को पिछले महीने ही खारिज कर दिया था और अब वह अपने नए क्लब बायर्न म्यूनिख के साथ 30 जून 2025 तक बने रहेंगे। जर्मन मीडिया में ऐसी खबरें थीं कि दोनों टीमें 55 मिलियन पाउंड फीस पर सहमत हो गए हैं और सेन 2025 तक करार करेंगे।

बायर्न म्यूनिख ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। सेन ने म्यूनिख के एक वीडियो में कहा, एफसी बायर्न, अपने बड़े लक्ष्यों के साथ एक शानदार क्लब है और ये लक्ष्य मुझे भी पसंद है। मैं नई चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार हूं और अब टीम के अभ्यास करने का और इंतजार नहीं कर सकता। उन्होंने कहा, मुझे पता है कि यू 21 राष्ट्रीय टीम के साथ हैंसी फ्लिक, वहां पर मेरे बहुत ही अच्छे साथी थे। मैं एफसी बायर्न के साथ अधिक से अधिक खिताब जीतना चाहता हूं। इनमें से चैंपियंस लीग मेरी प्राथमिकता है।

सेन ने 2014 में शाल्के के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद मैनचेस्टर सिटी ने 2016 में उन्हें अपने साथ जोड़ा था। उन्होंने सिटी के साथ 2018 और 2019 में प्रीमियर लीग का खिताब जीता था। सेन ने सिटी के लिए 135 मैचों में 39 दागे हैं।

कमेंट करें
BaVlx