मेसी, नेमार के गोल ने मैकाबी हाइफा को किया चित

Champions League: Messi, Neymar goals worry Maccabi Haifa
मेसी, नेमार के गोल ने मैकाबी हाइफा को किया चित
चैंपियंस लीग मेसी, नेमार के गोल ने मैकाबी हाइफा को किया चित
हाईलाइट
  • चैंपियंस लीग: मेसी
  • नेमार के गोल ने मैकाबी हाइफा को किया चित

डिजिटल डेस्क, यरूशलम। पेरिस सेंट-जर्मेन (पीएसजी) ने यूईएफए चैंपियंस लीग में इजरायली चैंपियन मैकाबी हाइफा के खिलाफ 3-1 से जीत हासिल की। बुधवार को सैमी ओफर स्टेडियम में 30,000 प्रशंसकों के सामने, घरेलू टीम पीएसजी ने मजबूत शुरूआत की और गोलकीपर जियानलुइगी डोनारुम्मा द्वारा दो प्रयास बचाए जाने के बाद फ्रेंच चैंपियन को हराने में कामयाब रही।

24वें मिनट में सूरीनेम्स के मिडफील्डर तजारोन चेरी ने डोलेव हाजीजा के सटीक पास के बाद हाइफा के लिए गोल किया। हालांकि, पीएसजी ने 37वें मिनट में स्टेडियम को खामोश कर दिया, क्योंकि लियोनेल मेसी ने कियान एमबापे के एक पास के बाद स्कोर को बराबर कर दिया।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, इतालवी गोलकीपर ने हाफटाइम से एक मिनट पहले चेरी के लंबी दूरी के शॉट पर प्रभावशाली बचाव किया। हाइफा के हैती स्ट्राइकर फ्रांट्जडी पियरोट ने 53वें मिनट में एक शानदार मौका गंवा दिया जबकि हाइफा के खिलाड़ियों के बीच थकान का फायदा उठाते हुए फ्रांसीसी चैपिंयन ने मैच को अपने पूर्ण नियंत्रण में ले लिया।

मेसी के शानदार पास के बाद 69वें मिनट में एमबापे ने दूसरा गोल किया और नेमार ने 88वें मिनट में गोल दाग कर मैच को 3-1 से अपने नाम कर लिया। पीएसजी के अब ग्रुप एच में बेनफिका के साथ दो मैच के बाद अधिकतम अंक हैं, जिन्होंने ट्यूरिन में जुवेंटस को 2-1 से हराया था। जुवेंटस और हाइफा दोनों इस समय बिना किसी अंक के हैं।

इसके बाद, पेरिस सेंट-जर्मेन लिस्बन में बेनफिका से खेलेंगे, जबकि मैकाबी हाइफा का सामना ट्यूरिन में जुवेंटस से होगा, जिसमें दोनों मैच 5 अक्टूबर को खेले जाएंगे।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Sep 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story