फुटबॉल: चेन्नईयन एफसी ने मैत्रीपूर्ण फुटबॉल मैचों का समर्थन किया

August 5th, 2022

हाईलाइट

  • चेन्नईयन एफसी ने मैत्रीपूर्ण फुटबॉल मैचों का समर्थन किया

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। चेन्नईयन एफसी ने गुरुवार को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में अंतरराष्ट्रीय शतरंज महासंघ (एफआईडीई) द्वारा आयोजित मैत्रीपूर्ण फुटबॉल मैचों का समर्थन किया। शतरंज के दिग्गज विश्वनाथन आनंद ने अखिल भारतीय शतरंज महासंघ के अधिकारियों और फीडे, अफ्रीका, अमेरिका, यूरोप और एशिया की टीमों के साथ भाग लिया। टीमों को तीन-तीन के दो समूहों में बांटा गया था।

पांच बार के विश्व चैंपियन न केवल अपने फुटबॉल गियर में थे, बल्कि फुटबॉल के मैदान पर भी अपनी चाल का प्रदर्शन किया। आनंद ने दोस्ताना मैच के बाद चुटकी लेते हुए कहा, बहुत सारे शतरंज खिलाड़ी हैं, जो फुटबॉल खेलते हैं।

यूरोपीय और अफ्रीकी टीमें फुटबॉल के प्रति कट्टर हैं। मुझे फुटबॉल में बहुत दिलचस्पी है और मैं खेल का पालन करता हूं लेकिन मैं ज्यादा नहीं खेलता, मैंने खेल का भरपूर आनंद लिया। बहुत सारे फुटबॉल खिलाड़ी हैं, जो विश्राम के लिए शतरंज खेलना पसंद करते हैं, इसलिए इसे दोनों तरह से करना अच्छा है।

चेन्नईयन एफसी इंडियन सुपर लीग के सीजन 9 से पहले आगामी डूरंड कप में भाग लेने के लिए तैयार हैं और ओलंपियाड में भारतीय दल के मेंटर आनंद ने सीजन से पहले टीम को शुभकामनाएं दीं। मैं चेन्नईयन एफसी टीम को शुभकामनाएं देना चाहता हूं। साथ ही उनके प्रशंसकों को शुभकामनाएं और नए सत्र के लिए शुभकामनाएं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.