चेन्नईयन के स्लीस्कोविच मुंबई सिटी के खिलाफ अपनी फॉर्म को आगे बढ़ाने के लिए तैयार

Chennaiyins Sliskovic ready to carry forward his form against Mumbai City in ISL
चेन्नईयन के स्लीस्कोविच मुंबई सिटी के खिलाफ अपनी फॉर्म को आगे बढ़ाने के लिए तैयार
आईएसएल चेन्नईयन के स्लीस्कोविच मुंबई सिटी के खिलाफ अपनी फॉर्म को आगे बढ़ाने के लिए तैयार
हाईलाइट
  • क्रोएशियाई फॉरवर्ड ने 10 मैचों में पांच गोल किए हैं

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। चेन्नईयन एफसी के फार्म में चल रहे स्ट्राइकर पेटार स्लीस्कोविच शनिवार को मुंबई में होने वाले हीरो इंडियन सुपर लीग 2022-23 के मैच में जब मुंबई सिटी एफसी से भिड़ेंगे तो वह अपनी फॉर्म को आगे बढ़ाते हुए गोल करने के इच्छुक होंगे।

क्रोएशियाई फॉरवर्ड शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, जिन्होंने 10 मैचों में पांच गोल किए हैं। उन्होंने पिच पर अब तक 808 मिनट के खेल के दौरान तीन गोल में भी योगदान दिया है।

स्लीस्कोविच ने टिप्पणी की, यदि आप एक स्ट्राइकर हैं और आप स्कोर करते हैं, तो यह आपको हर बार आत्मविश्वास देता है। मुझे उम्मीद है कि मैं मुंबई सिटी के खिलाफ स्कोर कर सकता हूं। मुझे लगता है कि हम फ्रंट में बहुत अच्छा काम करते हैं और डिफेंडिंग में और अधिक काम करने की जरूरत है। हमने लीग में दूसरी टीम के रूप में सबसे ज्यादा स्कोर किया है।

अब्देनासेर एल ख्याती एक अन्य खिलाड़ी हैं, जिन्होंने इस सीजन में चेन्नईयन की सफलता में बहुत बड़ा योगदान दिया है। वह सात गोल के साथ सीजन में सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी हैं। हालांकि, चोट के कारण बाहर होने के बाद चेन्नईयन को मुंबई सिटी के खिलाफ डच स्टार की सेवाओं की कमी खलेगी।

चेन्नईयन के मुख्य कोच थॉमस ब्रैडरिक को हार का अंदाजा है लेकिन उन्होंने कहा कि उनकी टीम को उन खिलाड़ियों पर ध्यान देना होगा जो फिट हैं।

मुंबई सिटी ने सीजन की अपने मैच के दौरान चेन्नईयन को हराया था लेकिन मरीना मचान्स इस बार उस हार की भरपाई करने के लिए उत्सुक होंगे।

चेन्नईयन और मुंबई सिटी वर्तमान में सीजन की शीर्ष 2 सबसे अधिक स्कोर करने वाली टीमें हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Dec 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story