अर्जेंटीना से हारने के बाद कोच डालिच ने कहा, क्रोएशिया फिर से अपने पैरों पर खड़ा होगा

Coach Dalic said after losing to Argentina, Croatia will stand on its feet again
अर्जेंटीना से हारने के बाद कोच डालिच ने कहा, क्रोएशिया फिर से अपने पैरों पर खड़ा होगा
फीफा विश्व कप 2022 अर्जेंटीना से हारने के बाद कोच डालिच ने कहा, क्रोएशिया फिर से अपने पैरों पर खड़ा होगा
हाईलाइट
  • डालिच अक्टूबर 2017 से क्रोएशिया के मैनेजर हैं

डिजिटल डेस्क, दोहा (कतर)। क्रोएशिया के मैनेजर ज्लातको डालिच ने कहा है कि उनकी टीम को अर्जेंटीना के खिलाफ हार जरूर मिली, लेकिन टीम एक बार फिर जरूर वापसी करेगी। क्रोएशिया क्वार्टर फाइनल में ब्राजील को हराने वाले प्रदर्शन की छाया मात्र नजर आयी और लक्ष्य पर सिर्फ दो शॉट का मौका ही बना पायी और अर्जेंटीना ने 3-0 से जीत हासिल की।

मैच के बाद उन्होंने कहा, मैं सेमीफाइनल जीतने और फाइनल में जगह बनाने के लिए अर्जेंटीना को बधाई देना चाहता हूं। अब हम अपने पैरों पर खड़े होंगे और तीसरे स्थान के लिए शनिवार को मैच जीतने की कोशिश करेंगे।

डालिच ने संवाददाताओं से कहा, मैसी के बारे में ज्यादा कुछ कहने की जरूरत नहीं है। वह शायद पिछले कुछ वर्षों में दुनिया के सबसे अच्छे खिलाड़ी रहे हैं। डालिच अक्टूबर 2017 से क्रोएशिया के मैनेजर हैं। अपने पद से इस्तीफा देने की बात को खारिज करते हुए उन्होंने कहा, अगले छह महीनों में, हमारे पास विश्व कप क्वालीफायर और नेशंस लीग है। मेरा लक्ष्य क्रोएशिया को यूरो 2024 तक ले जाना है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Dec 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story