कोच डेसचैम्प्स, ग्रीजमैन, मैक्रों ने फ्रांस की जीत का मनाया जश्न

Coach Deschamps, Griezmann, Macron celebrate Frances victory
कोच डेसचैम्प्स, ग्रीजमैन, मैक्रों ने फ्रांस की जीत का मनाया जश्न
फीफा विश्व कप 2022 कोच डेसचैम्प्स, ग्रीजमैन, मैक्रों ने फ्रांस की जीत का मनाया जश्न
हाईलाइट
  • फ्रांस अर्जेंटीना से खेलेगा
  • जो 1962 में ब्राजील के बाद लगातार विश्व कप जीतने वाली पहली टीम बनने की राह पर है

डिजिटल डेस्क, दोहा (कतर)। फ्रांस के कोच डिडिएर डेसचैम्प्स ने दूसरे विश्व कप सेमीफाइनल में मोरक्को पर 2-0 की जीत के बाद अपने खिलाड़ियों की प्रशंसा की। साथ ही टीम ने यह जीत हासिल करते हुए फाइनल में जगह बना ली है।

फ्रांस अर्जेंटीना से खेलेगा, जो 1962 में ब्राजील के बाद लगातार विश्व कप जीतने वाली पहली टीम बनने की राह पर है। अंतिम सीटी बजने के बाद फ्रेंच टीवी पर डेसचैम्प्स ने कहा, भावनाएं हैं, गर्व है, अंतिम कदम होने जा रहा है।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने बताया कि कोच ने स्वीकार किया कि यह मोरक्को के खिलाफ एक कठिन खेल था, जिसके पास मैच में 60 प्रतिशत बॉल पजेशन था। उन्होंने आगे कहा, हम एक महीने से खिलाड़ियों के साथ हैं, अंतिम क्षण तक पहुंचना किसी भी टीम के लिए आसान नहीं होता है, लेकिन यह देखकर खुशी हो रही है।

मैन ऑफ द मैच, एंटोनी ग्रीजमैन ने कहा कि वह अर्जेंटीना के खिलाफ रविवार के फाइनल के बारे में सोच रहे हैं। लियोनेल मेसी की प्रशंसा करने से पहले उन्होंने कहा, हमें ध्यान केंद्रित करना होगा, अच्छी तरह से अभ्यास करना होगा और रविवार के मैच के लिए तैयारी करनी होगी।

उन्होंने आगे कहा, जब किसी टीम के पास मेसी जैसा खिलाड़ी होता है, तो टीम पूरी तरह से अलग होती है। हमने अर्जेंटीना के लगभग सभी मैच देखे हैं, हम जानते हैं कि वे कैसे खेलते हैं। वह बहुत कठिन टीम हैं और वे अच्छी जगह पर हैं।

फॉरवर्ड ने मोरक्को की भी तारीफ की। उन्होंने मुझे प्रभावित किया, उन्होंने सामरिक, रक्षात्मक और आक्रामक रूप से बहुत अच्छा काम किया। उन्होंने हमारे साथ कड़ा मुकाबला खेला। फ्रांसीसी राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों ने स्टैंड से मैच देखा और फ्रांस की जीत का जश्न मनाया।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Dec 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story