कोच रेगरागुई ने माना कि चोट ने फ्रांस के खिलाफ मोरक्को की संभावनाओं को नुकसान पहुंचाया

Coach Regargui admits injury hurt Moroccos chances against France
कोच रेगरागुई ने माना कि चोट ने फ्रांस के खिलाफ मोरक्को की संभावनाओं को नुकसान पहुंचाया
फीफा विश्व कप 2022 कोच रेगरागुई ने माना कि चोट ने फ्रांस के खिलाफ मोरक्को की संभावनाओं को नुकसान पहुंचाया
हाईलाइट
  • फाइनल मुकाबला अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच खेला जाएगा

डिजिटल डेस्क, दोहा (कतर)। मोरक्को के कोच वालिद रेगरागुई सेमीफाइनल में फ्रांस से मिली 0-2 की हार के बावजूद अपनी टीम के प्रदर्शन पर गर्व महसूस कर रहे हैं लेकिन इस हार से अफ्रीकी देश के लिए पहली बार विश्व कप फाइनल में जगह बनाने की उम्मीदों पर पानी फिर गया।

रेगरागुई ने अपने शुरूआती लाइन-अप में रोमेन सैस और नाइफ एगवर्ड को नामित किया था। सैस को 20 मिनट बाद ही मैदान से बाहर जाना पड़ा जबकि एगवर्ड को प्री-गेम वार्मअप में अपनी मांसपेशियों की समस्या के फिर से उभरने के बाद मैदान से वापस जाने के लिए मजबूर होना पड़ा।

कोच ने स्वीकार किया, फ्रांस जैसी टीम के खिलाफ, थोड़ी सी गलती महंगी है और हम फाइनल में नहीं जा सकते जब हम पहले हाफ में जितने मौके बनाते हैं उतने मौके बर्बाद भी कर देते हैं। रेगरागुई ने कहा, हम दूसरे हाफ में बेहतर थे, लेकिन हम गोल नहीं कर पाए और 79वें मिनट में फ्ऱांस के दूसरे गोल ने हमारी उम्मीदों को बिलकुल ही खत्म कर दिया।

मोरक्को अब तीसरे और चौथे स्थान के प्ले-आफ में क्रोएशिया से खेलेगा और कोच ने स्वीकार किया कि वह उन खिलाड़ियों को मौका देंगे जो उनकी टीम में नियमित नहीं रहे हैं।

रेगरागुई ने जोर देकर कहा कि मोरक्को तीसरे स्थान पर रहना चाहता है, लेकिन कहा, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अच्छा प्रदर्शन करना है, यह दिखाने के लिए कि मोरक्को में फुटबॉल मौजूद है और हमारे पास महान समर्थक हैं।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Dec 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story