कोच मिकेल अटेर्टा और जोनास ईडेवॉल ने आर्सेनल के साथ किया अनुबंध

Coaches Mikel Aterta and Jonas Eidevall sign contracts with Arsenal
कोच मिकेल अटेर्टा और जोनास ईडेवॉल ने आर्सेनल के साथ किया अनुबंध
फुटबॉल कोच मिकेल अटेर्टा और जोनास ईडेवॉल ने आर्सेनल के साथ किया अनुबंध
हाईलाइट
  • अटेर्टा ने कहा - हम क्लब को अगले स्तर पर ले जाना चाहते हैं

डिजिटल डेस्क, लंदन। आर्सेनल के प्रबंधक मिकेल अटेर्टा ने शुक्रवार को एक नए अनुबंध पर हस्ताक्षर किए, जिससे वह 2025 तक लंदन क्लब में रहेंगे, जबकि महिला टीम के बॉस जोनास ईडेवाल 23/24 अभियान के अंत तक टीम के साथ बने रहेंगे।

दिसंबर 2019 में नियुक्त किए गए अटेर्टा ने आर्सेनल को चार मैच शेष रहते हुए चौथे स्थान पर पहुंचा दिया, क्योंकि उन्होंने 2017 के बाद पहली बार चैंपियंस लीग में जगह बनाने के लिए शानदार प्रदर्शन किया।

अटेर्टा ने कहा, हम क्लब को अगले स्तर पर ले जाना चाहते हैं और शीर्ष टीमों के साथ वास्तव में प्रतिस्पर्धा करना चाहते हैं।

अटेर्टा ने 2020 में अपना पहला खिताब जीता, क्योंकि आर्सेनल ने एफए कप फाइनल में चेल्सी को 2-1 से हराकर एफए कम्युनिटी शील्ड को लिवरपूल पर पेनल्टी पर गोल के साथ मैच अपने नाम किया था। 40 वर्षीय प्रबंधक ने पुष्टि की।

उन्होंने कहा, मैं आज उत्साहित और वास्तव में खुश हूं। जब मैंने जोश (क्रोनके) से बात की तो वह क्लब को उसी तरह ले जाना चाहते थे जैसा मैं करना चाहता था। तो उन्होंने साथ मिलकर टीम को आगे ले जाने की बात कही।

लंदन में पहले सीजन के प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद ईडेवॉल ने एक नया अनुबंध साइन किया है। उनकी टीम रविवार को अंतिम मैच में जाने वाले महिला सुपर लीग खिताब के लिए दावेदार है, जिसमें गनर्स नेता चेल्सी से एक अंक पीछे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 May 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story