आईएसएल: केरला ब्लास्टर्स और चेन्नईयन एफसी के बीच होगा करो या मरो का मुकाबला

February 25th, 2022

हाईलाइट

  • हैदराबाद पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुका है

डिजिटल डेस्क, गोवा। केरला ब्लास्टर्स एफसी शनिवार को यहां तिलक मैदान स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2021-22 के महत्वपूर्ण मुकाबले में चेन्नईयन एफसी के खिलाफ जीतकर सेमीफाइनल में पहुंचा चाहेगी।

केरल लीग लीडर्स हैदराबाद से अपने आखिरी आउटिंग में हार गया था, 17 मैचों में 27 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है। मुंबई सिटी एफसी 28 अंकों के साथ चौथे स्थान काबिज है। केरल के लिए चेन्नई से जीतना अहम होगा।

हैदराबाद पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुका है और उसे बाकी तीन स्थानों के लिए संघर्ष करना होगा। जमशेदपुर एफसी को एक फायदा है, क्योंकि वह 31 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है, लेकिन उनके पास अभी दो मैच हैं।

केरला ब्लास्टर्स के मुख्य कोच इवान वुकोमानोविक ने कहा, हम मौके बना रहे हैं और हम कड़ी मेहनत कर रहे हैं। लेकिन फुटबॉल के लिए भाग्य एक महत्वपूर्ण कारक है।

अल्वारो वाजक्वेज बेहतर फॉर्म में हैं और हैदराबाद के खिलाफ दूसरे हाफ में एक बार फिर से अपनी क्लास दिखाई थी।

कोच वुकोमानोविक ने कहा, जॉर्ज परेरा डियाज आखिरी मैच के लिए उपलब्ध नहीं थे, क्योंकि वह एक मैच के निलंबन झेल रहे थे और कोच ने कहा कि वे अभी भी उनके फैसले का इंतजार कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, हम उन्हें आज ट्रेनिंग में देखेंगे और फैसला करेंगे। हम कोई जोखिम नहीं लेंगे और मुझे सीजन के इस चरण में खिलाड़ियों को खोना पसंद नहीं है। इसलिए हम सावधान रहेंगे।

चेन्नईयिन के लिए सेमीफाइनल में जगह बनाने के मामले में सीजन खत्म हो गया है, लेकिन साबिर पाशा-कोच वाली टीम के लिए खेलना का उनके लिए गर्व की बात होगी।

(आईएएनएस)

खबरें और भी हैं...