मुंबई सिटी ने इंडियन नेवी पर 4-1 से जीत के साथ अभियान की शुरूआत की

Durand Cup: Mumbai City start campaign with 4-1 win over Indian Navy
मुंबई सिटी ने इंडियन नेवी पर 4-1 से जीत के साथ अभियान की शुरूआत की
डूरंड कप मुंबई सिटी ने इंडियन नेवी पर 4-1 से जीत के साथ अभियान की शुरूआत की
हाईलाइट
  • डूरंड कप : मुंबई सिटी ने इंडियन नेवी पर 4-1 से जीत के साथ अभियान की शुरूआत की

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। दूसरे हाफ के शानदार प्रदर्शन ने मुंबई सिटी एफसी को अपने डूरंड कप 2022 के पहले मैच में जीत के साथ शुरू करने में मदद की, क्योंकि उन्होंने गुरुवार को यहां साल्ट लेक स्टेडियम में ग्रुप बी के अपने शुरूआती मैच में इंडियन नेवी को 4-1 से हराया। इंडियन नेवी के आदर्श (43 मिनट) ने गोल करने की शुरूआत करते हुए विक्रम प्रताप सिंह के गोल (45 प्लस 3 मिनट) के गोल से पहले हाफ टाइम तक बराबरी कर दी।

ग्रेग स्टीवर्ट पेनल्टी (65 मिनट) के बाद सुपर सब-ललियनजुआला छांगटे (89, 90प्ल्स1 मिनट) के दो जल्द गोलों ने डेस बकिंघम के नेतृत्व वाली टीम के लिए मैच जिताने में अहम भूमिका निभाई।

आईलैंडर्स ने शुरूआत से हमले करना शुरू कर दिया, क्योंकि विक्रम का हेडर बायें विंग के माध्यम से बिपिन सिंह क्रॉस से बाहर चला गया। दसवें मिनट में, इंडियन नेवी के डिफेंडरों की परीक्षा ली गई क्योंकि विक्रम प्रताप सिंह ने अपने कौशल से स्कोर करने की कोशिश की, लेकिन नेवी के डिफेंडर द्वारा शानदार ढंग से बचाव किया गया।

बकिंघम के खिलाड़ियों ने एक सुनियोजित मिडफील्ड लिंक-अप प्ले के साथ इंडियन नेवी के डिफेंडरों को तोड़ने की कोशिश की। कई अवसरों के निर्माण और प्रतिद्वंद्वी पर लगातार दबाव बनाए जाने के साथ, बकिंघम के खिलाड़ियों को इंडियन नेवी के मिडफिल्डर विष्णु से बचाने हुए गोल करने का प्रयास किया।

लेकिन, इंडियन नेवी के आदर्श ने 41वें मिनट में स्कोर करके टीम को 1-0 बढ़त दिलाने में मदद की। दूसरा हाफ दोनों टीमों के लिए समान रूप से जारी रहा, जिसमें मुंबई सिटी एफसी लगातार अपने प्रतिद्वंद्वी के हाफ में प्रवेश करते रहे, जबकि नेवी ने अपने बचाव को बरकरार रखा। लेकिन फिर भी मुंबई ने एक के बाद एक चार गोल दाग कर मैच को अपने नाम कर लिया। मुंबई सिटी एफसी बुधवार को प्रतिद्वंद्वियों एटीके मोहन बागान से भिड़ेगी, जबकि इंडियन नेवी एफटी दो दिन बाद ईस्ट बंगाल से भिड़ेगी।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Aug 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story