रिपोर्ट : यूरोपा लीग के फाइनल में आइंत्राख्त फ्रैंकफर्त और ग्लासगो रेंजर्स के बीच होगा मुकाबला

May 18th, 2022

हाईलाइट

  • यूरोपा लीग के फाइनल में आइंत्राख्त फ्रैंकफर्त और ग्लासगो रेंजर्स के बीच होगा मुकाबला

डिजिटल डेस्क, मैड्रिड। स्पेन का शहर सेविले बुधवार को इस सीजन के यूरोपा लीग फाइनल की मेजबानी करेगा। साथ ही सेविला के सांचेज पिज्जुआन स्टेडियम में आइंत्राख्त फ्रैंकफर्त का सामना ग्लासगो रेंजर्स से होगा। आइंत्राख्त फ्रैंकफर्त लोगों की पसंदीदा होगी और जर्मन पक्ष बेटिस टूर्नामेंट के अंतिम-16 से बाहर होने के बाद दूसरे दौर की यात्रा करेगी, जो एफसी बार्सिलोना और वेस्ट हैम को हराकर आगे बढ़ेगी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, रेंजर्स को फाइनल में जर्मन का सामना करने का कोई डर नहीं होना चाहिए। हालांकि उनका सारा ध्यान यूरोपा लीग में केंद्रित करने पर रहेगा। टीम स्कॉटलैंड में अपने पिछले आठ मैचों में से एक भी मैच जीतने में असफल रही।

रेंजर्स के हजारों प्रशंसकों के दक्षिणी स्पेन की यात्रा करने की उम्मीद है। सेविले के स्ट्रीट क्लीनर ने 2008 के बाद से रेंजर्स के पहले यूरोपीय फाइनल के लिए यात्रियों की आमद से निपटने में मदद करने के लिए छुट्टी रद्द कर दी है। रेंजर्स के विंगर रेयान केंट ने टिप्पणी की, मुझे नहीं लगता कि इस सीजन में जाने वाले किसी ने रेंजर्स के इस प्रतियोगिता के फाइनल में पहुंचने की उम्मीद की होगी।

उन्होंने कहा, यह एक ऐसा मंच है जहां हम वास्तव में कम दबाव में खुद को प्रदर्शित कर सकते हैं। उन्होंने कहा, हर कोई हमसे जीतने की उम्मीद कर रहा है, जिसमें हम भी शामिल हैं। इस बीच, क्लब के अनुभवी कीपर एलन मैकग्रेगर ने कहा, चार साल पहले हम सिर्फ ग्रुप स्टेज के लिए क्वालीफाई करने के बारे में सोच रहे थे। पांच साल पहले हम प्रोग्रेस नीडेरकोर्न से हार रहे थे। मैं 2018 में रेंजर्स में वापस आया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.