दैनिक भास्कर हिंदी: English premier league 2019: आर्सेनल और मैनचेस्टर युनाइटेड का मुकाबला ड्रॉ

October 1st, 2019

हाईलाइट

  • आर्सेनल ने मैनचेस्टर युनाइटेड के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ खेला
  • आर्सेनल 12 अंकों के साथ तालिका में चौथे स्थान पर पहुंचा
  • युनाइटेड 9 अंकों के साथ 10वें पायदान पर, 1989 के बाद मैनचेस्टर की यह सबसे खराब शुरुआत

डिजिटल डेस्क, मैनचेस्टर। इंग्लिश प्रीमियर लीग (EPL) के 7वें दौर के मैच में सोमवार को आर्सेनल ने मैनचेस्टर युनाइटेड के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ खेला। इस ड्रॉ के बाद आर्सेनल 12 अंकों के साथ तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है। जबकि युनाइटेड 9 अंकों के साथ 10वें पायदान पर काबिज है। 1989 के बाद से युनाइटेड की यह सबसे खराब शुरुआत है। ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर बारिश के दौरान हुए इस मैच के पहले 40 मिनट में दर्शकों को एक भी गोल देखने को नहीं मिला।

दोनों टीमों ने मुकाबले की ज्यादा तेज शुरुआत नहीं की और अधिक समय तक गेंद को अपने पास रखने पर ध्यान केंद्रित किया। 29वें मिनट में मेजबान टीम के आंद्रेस परेरा ने गोल करने का प्रयास किया, लेकिन वह अपनी टीम को बढ़त दिलाने में सफल नहीं हो पाए।

मैच के 45वें मिनट में युनाइटेड को मौका मिला और मिडफील्डर स्कॉट मैकटॉमिने ने 18 यार्ड बॉक्स के बाहर से दमदार गोल करते हुए अपनी टीम को आगे कर दिया। दूसरे हाफ की शुरुआत से ही आर्सेनल आक्रमण करती दिखी। 58वें मिनट में मेहमान टीम ने बराबरी का गोल किया। पियरे-एमरिक आउबामयांग ने साका के पास पर बेहतरीन गोल करते हुए अपनी टीम को बराबरी दिला दी। इसके बाद, दोनों टीमें मुकाबले में एक भी गोल नहीं कर पाई।