comScore

English premier league: आर्सेनल ने युनाइटेड को 2-0 से हराया, 87 दिन बाद घरेलू मैदान पर मैच जीता

English premier league: आर्सेनल ने युनाइटेड को 2-0 से हराया, 87 दिन बाद घरेलू मैदान पर मैच जीता

हाईलाइट

  • आर्सेनल ने अपने नए मुख्य कोच मिकेल अरटेटा की देखरेख में इंग्लिश प्रीमियर लीग में बुधवार को पहली जीत दर्ज की
  • आर्सेनल ने मैनचेस्टर युनाइटेड को 2-0 से हराया, 87 दिन बाद घरेलू मैदान पर कोई मैच जीता है

डिजिटल डेस्क, लंदन। आर्सेनल ने अपने नए मुख्य कोच मिकेल अरटेटा की देखरेख में इंग्लिश प्रीमियर लीग में बुधवार को पहली जीत दर्ज की। आर्सेनल ने मैनचेस्टर युनाइटेड को 2-0 से हराया। अरटेटा को 20 दिसम्बर को उनाई इमेरी के स्थान पर मुख्य कोच बनाया गया था। उनकी देखरेख में आर्सेनल को बोर्नमाउथ के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ खेलना पड़ा था और फिर चेल्सी के खिलाफ अपने ही घर में 1-2 से हार मिली थी।

आर्सेनल के लिए पेपे और सुक्रातिस ने गोल दागे

इन दो मुकाबलों की निराशा से उबरते हुए आर्सेनल ने अंतत: मैनचेस्टर युनाइटेड को 2-0 से हराते हुए जीत का जश्न मनाया। आर्सेनल के लिए निकोलस पेपे और सुक्रातिस पापास्तथोपोलोस ने गोल किए। पेपे ने आठवें मिनट में गोल किया जबकि सुक्रातिस ने 42वें मिनट में गोल करते हुए अपनी टीम की जीत तय की।

आर्सेनल अंक तालिका में 10वें स्थान पर

इस जीत के बाद आर्सेनल के 21 मैचों से 27 अंक हो गए हैं। वह अंक तालिका में 10वें स्थान पर है जबकि मैनचेस्टर युनाइटेड को लगातार दो जीत के बाद हार मिली। वह 21 मैचों से 31 अंक लेकर पांचवें स्थान पर है। लिवरपूल 19 मैचों से 55 अंक लेकर पहले स्थान पर है जबकि लीसेस्टर सिटी 21 मैचों से 45 अंक लेकर दूसरे स्थान पर है। मैनचेस्टर सिटी के 21 मैचों से 44 अंक हैं और वह तीसरे स्थान पर है।

कमेंट करें
8wGNY