लीस्टर सिटी ने लिवरपूल को 1-0 से हराया

English Premier League: Leicester City beat Liverpool 1-0
लीस्टर सिटी ने लिवरपूल को 1-0 से हराया
इंग्लिश प्रीमियर लीग लीस्टर सिटी ने लिवरपूल को 1-0 से हराया
हाईलाइट
  • पहले हाफ की समाप्ति तक दोनों टीमें गोल करने में असफल रही थीं

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लिश प्रीमियर लीग के अहम मुकाबले में लिवरपूल को लीस्टर सिटी के हाथों 0-1 से हार का सामना करना पड़ा। एडेमोला लुकमैन ने लीस्टर सिटी के लिए मैच का एकमात्र गोल किया। टीम के गोलकीपर केस्पर स्माइकल ने मुकाबले में पेनल्टी समेत कई शानदार बचाव किए। वहीं, इस हार के साथ लिवरपूल प्वाइंट्स टेबल में पहले पायदान से गिरकर दूसरे स्थान पर चली गई।

मैच के पहले हाफ में लिवरपूल ने अच्छी शुरुआत की। टीम ने लीस्टर के गोल पोस्ट पर एक के बाद एक गोल करने की कोशिश की, लेकिन वह मैच में एक भी गोल नहीं कर पाई। लीस्टर के गोलकीपर स्माइकल ने गोल को होने से शानदार तरीके से बचाया।

वहीं, लिवरपूल के कप्तान हेंडरसन और सालाह को फिर से गोल करने का मौका मिला लेकिन वो इसमें असफल रहे। लीस्टर ने भी इसके बाद लिवरपूल के गोल पोस्ट पर लगातार गोल करने की कोशिश की। पहले हाफ की समाप्ति तक दोनों टीमें गोल करने में असफल रही थीं।

मैच के दूसरे हाफ के नौवें मिनट में लिवरपूल के साडियो माने को गोल करने का शानदार मौका मिला लेकिन उन्होंने गेंद को गोल पोस्ट के उपर भेज दिया। इसके कुछ देर बाद ही लेस्टर के लुकमैन ने शानदार गोल कर लीस्टर को मैच में बढ़त दिला दी।

इस हार के बाद लिवरपूल के 19 मैचों में 41 अंक है और टीम पहले स्थान पर काबिज मैनचेस्टर सिटी से 6 अंक पीछे हो गई है और दूसरे स्थान पर चली गई है। वहीं, लीस्टर 18 मैचों में 25 अंक के साथ प्वाइंट्स टेबल में 9वें स्थान पर है।

आईएएनएस

Created On :   29 Dec 2021 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story