comScore

EPL: मैनचेस्टर युनाइटेड ने चेल्सी को 2-0 से हराया, दो गोल करने के बाद भी हारी

EPL: मैनचेस्टर युनाइटेड ने चेल्सी को 2-0 से हराया, दो गोल करने के बाद भी हारी

हाईलाइट

  • मैनचेस्टर युनाइटेड ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (EPL) के मैच में चेल्सी को 2-0 से हरा दिया
  • मैनचेस्टर युनाइटेड अंक तालिका में 38 अंकों के साथ 7वें नंबर पर पहुंच गई है

डिजिटल डेस्क, लंदन। मैनचेस्टर युनाइटेड ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (EPL) के मैच में चेल्सी को 2-0 से हरा दिया। यह मुकाबला 2-2 से ड्रॉ हो सकता था, लेकिन चेल्सी द्वारा किए गए दो गोल वीएआर द्वारा खारिज कर दिए गए और चेल्सी को स्टैमफोर्ड ब्रिज स्टेडियम में हार मिली। चेल्सी के कोच फ्रैंक लैम्पार्ड अपने कोचिंग दिनों के सबसे बुरे समय से गुजर रहे हैं। अपने गोलकीपर केपा अरिजावालागा को बेंच पर बिठाना भी उनके लिए कारगरा साबित नहीं हुआ और इस हार ने उनकी टीम को एक नए निचले स्तर पर पहुंचा दिया है।

सोमवार रात को हुए मैच में दोनों टीमों के बीच ज्यादा अच्छी फुटबाल देखने को नहीं मिली। इस मैच में वीएआर ने भी तमाशा खड़ा किया। साथ ही खराब अंपायरिंग भी इस मैच में चर्चा का विषय रही। मैनचेस्टर युनाइटेड ने कुछ गलतियां की। बावजूद इसके वो गोल करने में सफल रही लेकिन इसके लिए उसे पहले हाफ के अंत का इंतजार करना पड़ा। फ्रांस के एंथोनी मार्टियल ने 45वें मिनट में शानदार गोल करते हुए अपनी टीम का खाता खोल दिया।

हैरी मेगयुइरे ने 66वें मिनट में गोल दागा
एरॉन वान बिसाका ने मार्टियल को शानदार क्रॉस दिया। मार्टियल ने डिफेंडर आंद्रेस क्रिस्टेनसेन को छकाते हुए अपने हैडर से गेंद को नेट में डाल अपनी टीम का खाता खोला। ब्रेक के बाद चेल्सी के डिफेंडर कुर्ट जाउमा ने बराबरी का गोल कर दिया था लेकिन वीएआर ने इस गोल को नकार दिया। चेल्सी के लिए दूसरी बुरी खबर तब आई जब 66वें मिनट में हैरी मेगयुइरे ने कॉर्नर किक पर हैडर से गोल कर दिया।

मैनचेस्टर अंक तालिका में 38 अंकों के साथ 7वें नंबर पर
मैच में यहां से भी काफी समय बचा था लेकिन इस दौरान भी सिर्फ मेजबान टीम को निराशा ही मिली। 77वें मिनट में एक बार फिर लंदन स्थित क्लब ने गोल कर दिया था, लेकिन वीएआर ने इसे ऑफसाइड करार दे दिया। इस जीत के साथ मैनचेस्टर युनाइटेड ने 38 अंकों के साथ सातवां स्थान हासिल किया है और वह अब चौथे स्थान पर मौजूद चेल्सी से तीन अंक पीछे है।

कमेंट करें
ztY7Z