इस आईएसएल सीजन में प्रशंसकों के आने से अच्छा महौल बनेगा

Fans will make for a better atmosphere this ISL season: Anirudh Thapa
इस आईएसएल सीजन में प्रशंसकों के आने से अच्छा महौल बनेगा
अनिरुद्ध थापा इस आईएसएल सीजन में प्रशंसकों के आने से अच्छा महौल बनेगा
हाईलाइट
  • इस आईएसएल सीजन में प्रशंसकों के आने से अच्छा महौल बनेगा : अनिरुद्ध थापा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के मिडफील्डर अनिरुद्ध थापा आगामी हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में खचाखच प्रशंसकों से भरे स्टेडियम में खेलने को लेकर उत्सुक हैं, क्योंकि कोरोना महामारी के दो साल के अंतराल के बाद स्टेडियमों में प्रशंसकों को आने की अनुमति दी गई है।

चेन्नईयन एफसी के कप्तान ने खुलासा किया कि पिछले दो सीजनों में प्रशंसकों को आने की अनुमति नहीं थी। भारत की प्रमुख फुटबॉल लीग के देश भर में 10 स्थानों पर खेले जाने के साथ खिलाड़ी स्टैंड से समर्थन पाकर रोमांचित होंगे।

थापा ने कहा, मुझे लगता है कि प्रशंसक उत्साहित हैं और हम भी। वे दो साल बाद स्टेडियम में आएंगे। हमने उन्हें याद किया और अब उनसे मिलकर अच्छा लगेगा। प्रशंसकों के होने से इस आईएसएल सीजन में निश्चित रूप से एक अद्भुत माहौल बनेगा।

मिडफील्डर ने आगे कहा, पिछले दो साल हमारे लिए कठिन रहे हैं। मैं चेन्नई में हर मैच में प्रशंसकों को मिस किया है। मरीना एरिना में विशेष रातें रही हैं और मैं एक बार फिर उन्हें देखने के लिए उत्सुक हूं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Sep 2022 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story