चैंपियनशिप: एफसी बेंगलुरु यूनाइटेड ने यंग चैलेंजर्स पर 5-0 से बड़ी जीत दर्ज की

September 23rd, 2022

हाईलाइट

  • एफसी बेंगलुरु यूनाइटेड ने यंग चैलेंजर्स पर 5-0 से बड़ी जीत दर्ज की

डिजिटल डेस्क, बैंगलोर। डिफेंडिंग चैंपियन एफसी बेंगलुरु यूनाइटेड ने यंग चैलेंजर्स पर 5-0 से शानदार जीत के साथ मौजूदा बीडीएफए सुपर डिवीजन चैंपियनशिप में अपना जीत सिलसिला बरकरार रखा। बैंगलोर फुटबॉल स्टेडियम में एफसीबीयू ने शुरू से ही दबाव बनाए रखा, टीम के लिए गोल करने वालों में इरफान यारवाड (5, 25 मिनट), जायरो रोड्रिग्स (7 मिनट), चेस्टरपॉल लिंगदोह (66 मिनट) और शाजान फ्रैंकलिन (77 मिनट) शामिल थे।

अपने पहले के मैचों की तरह, एफसीबीयू ने शुरू से मौके बनाना शुरू कर दिया और जल्द ही पांचवें मिनट के भीतर एक गोल किया गया, जब जिरवा की सहायता से इरफान ने गोल दाग दिया। अगले ही मिनट में इरफान का एक और गोल लगभग हो गया था, लेकिन देखते ही देखते उनका शॉट गोलपोस्ट पर लग गया। सातवें मिनट में ऐनम एक बार फिर एक्शन में दिखाई दिए। इस बार उसके क्रॉस-इन को जायरो ने एफसीबीयू को 2-0 से आगे बढ़ा दिया।

एफसीबीयू ने आधे मौके बनाते हुए अधिकांश मौकों पर हावी रहा और नियंत्रण करना जारी रखा। 25वें मिनट में, इरफान एक और गोल करके टीम की 3-0 कर दिया। इसके बाद जाइरो ने 59वें मिनट में और सेल्विन मिरांडा द्वारा 66वें मिनट में गोल करके मैच को अपने पाले में कर लिया, जिससे गत चैंपियन के लिए 5-0 से जीतने में आसानी हुई।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.