फुटबॉल: एफसी गोवा के सहायक कोच क्लिफोर्ड मिरांडा ने हार के बावजूद टीम की प्रशंसा की

February 28th, 2022

हाईलाइट

  • मिरांडा का कहना है कि टीम के प्रदर्शन में उनकी अनुपस्थिति का कोई प्रभाव नहीं पड़ा

डिजिटल डेस्क, गोवा। एफसी गोवा को एक और हार का सामना करना पड़ा, जब 26 फरवरी को मुंबई सिटी ने उन्हें 2-0 से हरा दिया। इस हार के साथ गोवा अंक तालिका में नौवें स्थान पर बने हुए है। गोवा ने बड़े बदलावों के साथ एक बेहतर टीम को मैदान में उतारा था, क्योंकि हेड कोच डेरिक परेरा के साथ-साथ ब्रैंडन फर्नांडीस, अनवर अली, एडु बेदिया और ग्लेन माटिर्ंस जैसे बड़े नाम क्लैश के लिए अनुपलब्ध थे।

हालांकि, सहायक कोच क्लिफोर्ड मिरांडा का कहना है कि टीम के प्रदर्शन में उनकी अनुपस्थिति का कोई प्रभाव नहीं पड़ा। उन्होंने बताया, हमारे पास एक अच्छी टीम है, जब कोई खिलाड़ी या कोच नहीं होता है, तो आगे कदम बढ़ाना होता है और मुझे लगता है कि आज जो कुछ हुआ, वह टीम द्वारा व्यक्तिगत और सामूहिक रूप से शानदार प्रदर्शन था।

उन्होंने आगे कहा, हमने अधिक मौके बनाए, हमने अच्छी तरह से बचाव किया, हम आक्रमण में स्थिति में खेलने में अच्छे थे, लेकिन यह सिर्फ हमारे सीजन की कहानी है। हम गलतियों के कारण टूर्नामेंट से बाहर हुए हैं।

मैच की कहानी पूरी तरह से अलग हो सकती थी, अगर एयरम कैबरेरा ने 18वें मिनट में पेनल्टी को गोल में बदला होता। मिरांडा ने कहा कि हालांकि, वह लक्ष्य से चूकने के लिए स्पैनियार्ड को दोष नहीं देंगे।

आईएएनएस