पुष्टि: एफसी गोवा ने आयुष छेत्री के साथ किया अनुबंध

July 23rd, 2022

हाईलाइट

  • एफसी गोवा ने आयुष छेत्री के साथ किया अनुबंध

डिजिटल डेस्क, गोवा। क्लब ने शुक्रवार को एक बयान में पुष्टि की कि एफसी गोवा ने आयुष छेत्री के साथ करार पूरा कर लिया है। मिडफील्डर गौर के साथ तीन साल के करार पर सहमत हो गया है, जिसका मतलब है कि वह 2025 की गर्मी के सीजन तक क्लब के प्रतिष्ठित नारंगी रंग की टीशर्ट को पहनेंगे। छेत्री ने एफसीगोवा डॉट इन के हवाले से कहा, एफसी गोवा देश के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉल क्लबों में से एक है और मुझे उनके साथ जुड़कर खुशी हो रही है।

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में खेलना मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक था और मुझे मौका देने के लिए मैं एफसी गोवा का शुक्रगुजार हूं।उन्होंने आगे कहा, मिडफिल्डर होने के नाते मुझे गेंद से बहुत प्यार है। क्लब मुझे खेलने के लिए प्रोतेसाहित करता है और मेरे फुटबॉल खेलने के तरीके को प्रेरित करता है। जब मैंने प्रबंधन से बात की तो उन्होंने मेरा स्वागत किया और मुझे आश्वासन दिया कि मैं उनकी योजनाओं का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनूंगा।

मिजोरम राज्य में जन्मे छेत्री ने पांच साल की छोटी उम्र में ही फुटबॉल खेलना शुरू कर दिया था। हीरो यूथ लीग के लिए आइजोल एफसी की अंडर15 और अंडर18 टीमों में चुने जाने पर वह पहली बार प्रमुखता से उभरे। मिजोरम स्थित क्लब के युवा पक्ष के साथ लगातार प्रदर्शन ने उन्हें पहली टीम में पदोन्नति हासिल करने में मदद की और पिछले साल 2021-22 सीजन में उन्होंने आई-लीग में डेब्यू किया था।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.