फुटबॉल परिसंघ: ब्राजील और अर्जेंटीना के बीच ऑस्ट्रेलिया में होने वाला मैत्री मैच रद्द

May 13th, 2022

हाईलाइट

  • ब्राजील और अर्जेंटीना के बीच ऑस्ट्रेलिया में होने वाला मैत्री मैच रद्द

डिजिटल डेस्क, रियो (ब्राजील)। ब्राजील और अर्जेंटीना के बीच अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले अंतर्राष्ट्रीय मैत्री मैच को रद्द कर दिया गया है। इस बारे में ब्राजील फुटबॉल परिसंघ (सीबीएफ) ने बुधवार को जानकारी दी। सीबीएफ के कॉर्डिनेटर जुनिन्हो पॉलिस्ता ने कहा कि 11 जून को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में होने वाला मैच अर्जेंटीना फुटबॉल एसोसिएशन के अनुरोध पर रद्द कर दिया गया है।

जुनिन्हो ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, हम इस मैच के लिए सभी आवश्यक सेवाओं के साथ तैयार थे, क्योंकि हम समझ गए थे कि हमें यह मैच पूरा करना है। अर्जेंटीना फुटबॉल एसोसिएशन यह मैच कराने के लिए तुरंत तैयार नहीं था।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, फीफा ने सोमवार को कहा कि दक्षिण अमेरिकी प्रतिद्वंद्वियों को 2022 के विश्व कप क्वालीफायर को फिर से खेलना चाहिए, जिसे पिछले साल सितंबर में साओ पाउलो में अर्जेंटीना द्वारा कथित तौर पर कोविड-19 नियमों के उल्लंघन के कारण स्थगित कर दिया गया था।

जुनिन्हो ने कहा कि सीबीएफ फीफा की अगली अंतर्राष्ट्रीय शेड्यूल के दौरान एक और प्रतिद्वंद्वी से भिड़ने की तैयारी कर रहा है। ब्राजील का सामना दो जून को सोल में दक्षिण कोरिया से और चार दिन बाद टोक्यो में जापान से होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.