घोषणा: ग्रेग स्टीवर्ट जमशेदपुर एफसी से मुंबई सिटी में हुए शामिल

July 20th, 2022

हाईलाइट

  • ग्रेग स्टीवर्ट जमशेदपुर एफसी से मुंबई सिटी में हुए शामिल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई सिटी एफसी ने जमशेदपुर एफसी से ग्रेग स्टीवर्ट को दो साल के सौदे पर करार किया है, जो उन्हें मई 2024 तक क्लब में रखेगा। इस बारे में क्लब ने मंगलवार को घोषणा की। पिछले सीजन में हीरो ऑफ द लीग का पुरस्कार जीतने वाले 32 वर्षीय स्टीवर्ट 2021-22 के अभियान में जमशेदपुर एफसी की लीग विनर्स शील्ड की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

स्टीवर्ट को जमशेदपुर में 43 गोलों में से 20 में सीधे तौर पर शामिल हैं (10 गोल और 10 सहायता) और पिछले सीजन में सबसे अधिक सहायता करने वाले खिलाड़ी थे। फुटबॉलर को उनके पहले आईएसएल अभियान में लीग के हीरो के रूप में भी वोट दिया गया था।

स्कॉटलैंड में जन्मे स्टीवर्ट ने अपने युवा करियर की शुरुआत सबसे पहले रेंजर्स अकादमी में की, उसके बाद हार्ट ऑफ मिडलोथियन यूथ टीम से पहले उन्होंने काउडेनबीथ के लिए अपनी सीनियर टीम में खेले, जहां वह क्लब में चार सीजन बिताए।

स्टीवर्ट ने कहा, मैं यहां मुंबई सिटी में आकर खुश हूं। क्लब ने शुरू से ही अपनी योजनाओं और उनकी महत्वाकांक्षाओं को रेखांकित किया और मेरा मानना है कि मुंबई में शामिल होना भारत में मेरी यात्रा जारी रखने के लिए सही कदम है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.