हंग थिन्ह फ्रेंडली : वियतनाम के खिलाफ जीतना चाहेगा भारत

September 27th, 2022

हाईलाइट

  • हंग थिन्ह फ्रेंडली : वियतनाम के खिलाफ जीतना चाहेगा भारत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम को हंग थिन्ह फ्रेंडली फुटबॉल टूर्नामेंट के अपने दूसरे मैच में अत्यधिक ध्यान केंद्रित करना होगा, क्योंकि वे मंगलवार को हो ची मिन्ह सिटी के थोंग न्हाट स्टेडियम में मेजबान वियतनाम का सामना करने के लिए तैयार हैं। भारत ने प्रतियोगिता का अपना पहला मैच उसी स्थान पर सिंगापुर के खिलाफ खेला, एक ऐसा मैच जो दोनों टीमों के साथ 1-1 से ड्रॉ पर समाप्त हुआ। मेजबान वियतनाम के खिलाफ ब्लू टाइगर्स का सामना करने से पहले हेड कोच इगोर स्टिमाक ने फोकस बनाए रखने के महत्व पर जोर दिया।

स्टिमाक ने मैच से पहले कहा, यह एक बहुत मजबूत प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ एक बहुत ही अलग मैच होगा, इसलिए हमारा दृष्टिकोण भी उसी के अनुसार बदलेगा। स्टिमाक ने आगे कहा, हमें विशेष रूप से अच्छे फुटबॉल खेलने पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है। साथ ही, हमें अपने डिफेंडिंग पर भी ध्यान बनाए रखना चाहिए। वे लंबी दूरी के शॉट्स और उनके क्रॉस से एक वास्तविक खतरा पैदा करते हैं, और हमें निपटने में सक्षम होने की आवश्यकता है।

भारत के मुख्य कोच ने वियतनाम और सिंगापुर के बीच मैच को भी करीब से देखा है और उनका मानना है कि कल के विरोधी एक अच्छी टीम है। स्टिमाक ने कहा, मैंने सिंगापुर के खिलाफ उनका पहला मैच देखा है और वे (वियतनाम) बहुत अनुशासित लग रहे थे।

उन्होंने कहा, उनके पास पहले मैच के बाद रिकवरी के लिए पर्याप्त समय है, जबकि हमें यह देखने की जरूरत है कि हमारे कितने लड़के उपलब्ध होंगे और खेलने के लिए फिट होंगे।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.