शनिवार को हैदराबाद एफसी, ओडिशा एफसी होंगे आमने-सामने

Hyderabad FC, Odisha FC to face off on Saturday in ISL
शनिवार को हैदराबाद एफसी, ओडिशा एफसी होंगे आमने-सामने
आईएसएल शनिवार को हैदराबाद एफसी, ओडिशा एफसी होंगे आमने-सामने
हाईलाइट
  • कोच मनोलो मार्केज ने इस सीजन में हर मैच में 4-2-3-1 प्रणाली लागू की है

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। गत चैंपियन हैदराबाद एफसी इस सीजन में अपनी जीत की लय को पांच मैचों तक बढ़ाने की कोशिश कर रहा है, जबकि ओडिशा एफसी शनिवार को यहां हैदराबाद के बालयोगी एथलेटिक स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) मैच में तीसरी जीत का लक्ष्य रखेगा।

मैचवीक 1 में मुंबई सिटी एफसी के खिलाफ रोमांचक 3-3 से ड्रॉ के बाद, हैदराबाद एफसी ने तीन मैचों में एक भी गोल नहीं खाया है। अब तक दस अंक हासिल करने के बाद, गत चैंपियन ने चार मैचों के बाद हीरो आईएसएल सीजन में अपनी सर्वश्रेष्ठ शुरूआत की है।

मुख्य कोच मनोलो मार्केज ने इस सीजन में हर मैच में 4-2-3-1 प्रणाली लागू की है। पहले मैच में चोटिल होने के कारण मिडफील्डर जोएल चियानिस पर स्ट्राइक करने के बाद भी, गठन में कोई बदलाव नहीं हुआ।

मार्केज ओडिशा एफसी के खिलाफ बिना बदलाव के प्लेइंग इलेवन उतार सकते हैं, लेकिन इस बात की थोड़ी संभावना है कि चियानीज और ओगबेचे को अपनी पसंदीदा स्ट्राइकिंग स्थिति वापस मिल सकती है। इससे नाइजीरियाई स्ट्राइकर को अच्छा लगेगा क्योंकि उसने सात गोल किए हैं और ओडिशा एफसी के खिलाफ छह मैचों में एक सहायता प्रदान की है।

मार्केज ने कहा, मैच बहुत कठिन होगा। ओडिशा एफसी एक बहुत मजबूत टीम है। यहां मेरे पहले सीजन में, वे (ओएफसी) अंतिम स्थान पर रहे। पिछले सीजन में उन्होंने शीर्ष-4 के लिए मुकाबला किया और मुझे लगता है कि इस साल गोम्बाऊ के साथ, वे वास्तव में अच्छा खेल रहे हैं।

उन्होंने कहा, लेकिन हमेशा की तरह, हम उनके खिलाफ खेलने के लिए एक मुश्किल टीम होंगे।

मार्केज की तरह, ओडिशा एफसी के मुख्य कोच जोसेप गोम्बाऊ को अपनी टीम के साथ छेड़छाड़ करना पसंद नहीं है। उनकी टीम ने कब्जा-आधारित 4-3-3 प्रणाली को पूरी तरह से अनुकूलित कर लिया है, और हैदराबाद एफसी के खिलाफ खेल में वही फॉर्मेशन और गेमप्ले अपेक्षित है। इस सीजन में अब तक के सभी खेलों में, गोम्बाऊ ने अपने फ्रंट थ्री को नहीं बदला है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Nov 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story