एआईएफएफ: दोहा में जाम्बिया के खिलाफ फुटबॉल मैत्री मैच खेलेगा भारत

May 14th, 2022

हाईलाइट

  • दोहा में जाम्बिया के खिलाफ फुटबॉल मैत्री मैच खेलेगा भारत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने 25 मई को दोहा में जाम्बिया के खिलाफ भारतीय टीम के लिए एक मैत्री मैच का आयोजन किया। यह मैच 8 जून से कोलकाता में होने वाले एएफसी एशियाई कप चीन 2023 क्वालीफायर फाइनल राउंड के लिए भारत की तैयारी का हिस्सा है।

यह मैच मार्च में बहरीन और बेलारूस के खिलाफ खेले गए भारत के मैत्रीपूर्ण मैचों के बाद आयोजित किया जा रहा है। भारतीय टीम 23 अप्रैल 2022 से पहले बेल्लारी में और अब कोलकाता में अभ्यास कर रही है। आई-लीग बंगाल संतोष ट्रॉफी विजेता और संयुक्त ऑल-स्टार इलेवन के खिलाफ राष्ट्रीय टीम कोलकाता में दो और मैत्रीपूर्ण मैच खेलेगी।

सीनियर टीम पहले ही एटीके मोहन बागान से 11 मई को एक मैत्री मैच खेल चुकी है। एएफसी एशियन कप चीन 2023 क्वालिफायर्स फाइनल राउंड 8, 11 और 14 जून, 2022 को आयोजित किया जाएगा, जिसमें ग्रुप विजेता और दूसरे स्थान पर रहने वाली पांच सर्वश्रेष्ठ टीमें चीन में एशियन कप के लिए क्वोलीफाई करेंगी, जो 16 जून, 2023 को शुरू होने वाली है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.