ISL-6 : आज हैदराबाद की मेजबानी करेगा मुम्बई सिटी एफसी

Indian Super League season-6: Mumbai City FC Look for First Win at Home as They Play Hyderabad FC
ISL-6 : आज हैदराबाद की मेजबानी करेगा मुम्बई सिटी एफसी
ISL-6 : आज हैदराबाद की मेजबानी करेगा मुम्बई सिटी एफसी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई सिटी एफसी को मुंबई फुटबाल एरेना में आज हैदराबाद एफसी की मेजबानी करनी है। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में पहली बार खेल रही हैदराबाद एफसी को हराकर मेजबान टीम लीग के छठे सीजन में अपने घर में पहली जीत चाहेगी।

मुंबई ने लगातार दो जीत के साथ अंक तालिका में अपनी स्थिति मजबूत की है, लेकिन घर में उसे अब तक एक भी जीत नहीं मिली है। अब जबकि उसका सामना एक ऐसी टीम से है, जिसने अपने घर से बाहर अब तक एक भी जीत नहीं हासिल की है तो उसे घर में खाता खोलने का भरोसा है।

मुंबई की टीम पांच मैचों से हारी नहीं है। दो मैच उसने जीते हैं और तीन ड्रॉ रहे हैं। जॉर्ज कोस्टा की टीम की अच्छी बात यह है कि गोल के लिए वह किसी एक खिलाड़ी पर आश्रित नहीं है। उसके 11 खिलाड़ियों ने गोल किए हैं और सबसे अधिक चार गोल आमीन चेरमीती के नाम है।

हैदराबाद के खिलाफ कोस्टा को मिडफील्डर पाउलो माचादो और रोवलिन बोर्गेस की सेवाएं नहीं मिल सकेंगी। दोनों चोटिल हैं। पुर्तगाली मिडफील्डर के तो लंबे समय तक बाहर रहने की आशंका है। हैदराबाद के लिए मुश्किलें कम नहीं हैं। कोच फिल ब्राउन की भी यही समस्याएं हैं। उनकी टीम भी क्लीन शीट रखने में नाकाम रही है और इस सीजन में सबसे कमजोर डिफेंस वाली टीम रही है। इस टीम ने अब तक कुल 19 गोल खाए हैं।

ब्राउन के लिए अच्छी खबर यह है कि उसके स्टार स्ट्राइकर बोबो अब लय में हैं और गोल कर रहे हैं। उनके नाम अब तक तीन गोल दर्ज हो चुके हैं। सस्पेंशन के बाद नेस्टर गोर्डिलो की वापसी हो रही है। वह अच्छी लय में हैं। इसके अलावा राफा लोपेज भी चोट से उबरकर टीम में शामिल होने के लिए तैयार हैं।

Created On :   29 Dec 2019 4:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story