भारत की अंडर-17 महिला टीम इटली से भिड़ेगी

Indias U-17 womens team will take on Italy in Torneo Womens Football Tournament
भारत की अंडर-17 महिला टीम इटली से भिड़ेगी
टोरनेओ महिला फुटबॉल टूर्नामेंट भारत की अंडर-17 महिला टीम इटली से भिड़ेगी
हाईलाइट
  • मुख्य कोच थॉमस डेनरबी आश्वस्त हैं कि उनकी टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इस साल के फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप की तैयारियों को जारी रखते हुए भारत की अंडर-17 महिला टीम बुधवार से शुरू होने वाले छठे टोरनेओ महिला फुटबॉल टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में मेजबान इटली से भिड़ेगी।

जमशेदपुर में उनकी तैयारियों के बाद टूर्नामेंट में युवा महिला टीम के लिए एक परीक्षा होगी, क्योंकि वे 11 अक्टूबर, 2022 से होने वाले फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप के लिए तैयार करना चाहेगी।

मुख्य कोच थॉमस डेनरबी आश्वस्त हैं कि उनकी टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी।

उन्होंने कहा, टीम की तैयारी अच्छी रही है। हमने मजबूती और कंडीशनिंग के साथ-साथ तकनीकी हिस्से पर भी बहुत काम किया है। यह एक चरण-दर-चरण प्रक्रिया है, जो बेहतर हो रही है। खिलाड़ी प्रत्येक दिन के साथ तालमेल बिठा रहे हैं और वे समझें कि हमें विभिन्न शैलियों में कैसे खेलना है। यह पहला वास्तविक खेल है जो लड़कियां खेलेंगी।

उन्होंने कहा, मैं कुछ समय के लिए टीम के साथ रहा हूं और हम अच्छी गति से प्रशिक्षण ले रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि हमें एक व्यक्ति के बजाय एक टीम के रूप में हर स्थिति को संभालने का एक अच्छा तरीका मिल जाएगा।

विपक्ष के बारे में डेनरबी ने कहा, हम इटली के साथ एक कठिन मैच होगा। केवल एक अच्छा प्रदर्शन की उम्मीद है। मैं परिणाम के बारे में नहीं सोच रहा हूं, मैं देखना चाहता हूं कि टीम कैसे खेलती है।

उन्होंने आगे कहा, मैं विरोधियों का सम्मान करता हूं और यह टीम के लिए वास्तव में अच्छी शुरुआत है। यह हमें वह काम दिखाएगा, जो हमें अक्टूबर में विश्व कप शुरू होने तक बनाने की जरूरत है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Jun 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story