आईएसएल : ईस्ट बंगाल और नॉर्थईस्ट यूनाइटेड का निराशाजनक रहा सीजन (प्रिव्यू)

February 28th, 2022

हाईलाइट

  • जब दोनों टीमें भिड़ी थी, तो नॉर्थईस्ट यूनाइटेड ने 2-0 से जीत हासिल की थी

डिजिटल डेस्क, गोवा। दो टीमें एससी ईस्ट बंगाल और नॉर्थईस्ट यूनाइटेड निराशाजनक सीजन से जूझ रही हैं। अब ये टीमें इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2021-22 मैच में यहां तिलक मैदान स्टेडियम में एक-दूसरे से भिड़ेंगी। एससी ईस्ट बंगाल और नॉर्थईस्ट यूनाइटेड दोनों ही जानते हैं कि यह मैच उनके लिए एक वर्चुअल शूटआउट है ताकि एक रॉक-बॉटम फिनिश से बचा जा सके। एससी ईस्ट बंगाल 18 मैचों में 10 अंकों के साथ 11वें स्थान पर है, जबकि नॉर्थईस्ट युनाइटेड के पास 13 अंकों के साथ खेलने के लिए केवल एक मैच है।

यदि बंगाल ने अपने शेष दो मुकाबलों में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड और बेंगलुरु एफसी को हराया, तो वे 16 अंकों पर अभियान को समाप्त करेगा, लेकिन सोमवार को नॉर्थईस्ट के लिए एक जीत उन्हें 10वां स्थान सुनिश्चित करेगी।

इन दोनों टीमों के लिए आईएसएल का सीजन निराशाजनक रहा है। एससी ईस्ट बंगाल अब तक सिर्फ एक जीत का प्रबंधन कर रहा है, जबकि नॉर्थईस्ट यूनाइटेड ने महज तीन मैचों में जीत हासिल की है। एससी ईस्ट बंगाल के मुख्य कोच मारियो रिवेरा ने कहा, यह मैच महत्वपूर्ण है, क्योंकि अगर हम जीतते हैं, तो हम उन्हें लीग तालिका में पीछे कर देंगे। हम अच्छा खेल रहे हैं, लेकिन हम चाहते हैं कि मैच के परिणाम में भी इसका असर दिखे।

स्पैनियार्ड ने कहा, पिछले दो मैचों में हमारा दृष्टिकोण पिछले मैचों की तरह जीतने के लिए ही होगा। हम तीन अंक हासिल करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। बंगाल की टीम अमरजीत सिंह कियाम और जैकीचंद सिंह की सेवाओं से चूक जाएगी, क्योंकि दोनों चोटिल हैं। रिवेरा ने कहा, अमरजीत सिंह कियाम और जैकीचंद सिंह चोटों के कारण इस मैच में नहीं खेलेंगे।

हाइलैंडर्स के लिए, यह सीजन को उच्च स्तर पर खत्म करने के बारे में होगा और मार्सलिन्हो अच्छे टच में दिख रहे हैं, खालिद जमील को उम्मीद होगी कि वे अपना लक्ष्य हासिल करें। मार्सलिन्हो एनईयूएफसी के लिए प्रभावशाली प्रदर्शन कर रहे थे, लेकिन आखिरकार उन्हें जमशेदपुर एफसी के मैच में क्लब के लिए अपना पहला गोल मिला।

गोलकीपिंग कोच असियर रे ने कहा, जीत के साथ खत्म करना महत्वपूर्ण है। हमारे और प्रशंसकों के लिए और अगले सीजन के लिए यह अच्छा होगा। हम उस पहलू में काम कर रहे हैं और अच्छी भावनाओं के साथ काम कर रहे हैं। टीम में चोटिल खिलाड़ियों की चिंताओं के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, हमारे पास सभी खिलाड़ी तैयार हैं और हम आज प्रशिक्षण में देखेंगे। पिछली बार जब दोनों टीमें भिड़ी थी, तो नॉर्थईस्ट यूनाइटेड ने 2-0 से जीत हासिल की थी।

आईएएनएस