आईएसएल: एफसी गोवा ने मोरक्को के नूह सदाओई के साथ अनुबंध किया

July 20th, 2022

हाईलाइट

  • आईएसएल: एफसी गोवा ने मोरक्को के नूह सदाओई के साथ अनुबंध किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एफसी गोवा ने दो साल के अनुबंध पर मोरक्कन नूह सदाओई के साथ अनुंबध किया, जो उन्हें 2023-24 सीजन के अंत तक क्लब में रखेगा। इसकी जानकारी क्लब ने मंगलवार को दी। नूह ने कहा, मैं एफसी गोवा के साथ करार करके खुश हूं। क्लब मेरे लिए नया नहीं है, हम लगभग दो वर्षों से एक-दूसरे से बात कर रहे हैं, और मैंने इस समय का उपयोग उनका अनुसरण करने के लिए किया है और इंडियन सुपर लीग, डूरंड कप आदि में उनका प्रदर्शन देखा है।

उन्होंने आगे कहा, मेरे पास अन्य देशों के क्लबों से भी प्रस्ताव थे, लेकिन जब कोच ने खुद मेरे साथ बातचीत की और यह स्पष्ट किया कि उन्हें मेरी क्षमताओं पर विश्वास है, तो इससे मुझे यह तय करने का विश्वास मिला कि मैं उनसे जुड़ रहा हूं।

एफसी गोवा के फुटबॉल निदेशक रवि पुस्कुर ने भी खिलाड़ी पर अपने विचार साझा किए। उन्होंने कहा, नूह एक शानदार फुटबॉलर हैं। हम उनमें कुछ साल पहले बहुत रुचि रखते थे और हमेशा उस रुचि को बनाए रखा है। इस साल, जब अवसर खुला, तो हमने यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत की कि वह हमारे क्लब के लिए खेले।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.