आईएसएल : शनिवार को बेंगलुरु एफसी के साथ जमशेदपुर का होगा मुकाबला

February 4th, 2022

हाईलाइट

  • ब्लूज ने इस सीजन में पहली बार बैक-टू-बैक मैच जीते हैं

डिजिटल डेस्क, गोवा। बेंगलुरु एफसी शनिवार को यहां एथलेटिक स्टेडियम में एफसी इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2021-22 मैच में जमशेदपुर के खिलाफ प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए मैदान पर उतरेंगी।

जमशेदपुर ने दो हफ्ते में अपने पिछले तीन मैच जीते हैं और लीग लीडर्स हैदराबाद एफसी से चार अंक पीछे रहते हुए दूसरे स्थान पर है, लेकिन उनके पास दो और मैच हैं। एक जीत से उन्हें हैदराबाद एफसी के बराबर पहुंचने में मदद मिलेगी, लेकिन बेंगलुरु में उनका सामना एक ऐसे प्रतिद्वंद्वी से होगा, जिसने अपना फॉर्म वापस पा लिया है।

ब्लूज ने इस सीजन में पहली बार बैक-टू-बैक मैच जीते हैं। उन्होंने पिछले मैच में केरला ब्लास्टर्स को हराकर पहली बार शीर्ष-चार में जगह बनाई थी। उनके पास 14 मैचों में 20 अंक हैं।

गुरप्रीत सिंह संधू ने पिछले सात मैचों में चार गोल करते हुए बेंगलुरु के साथ पूर्व चैंपियन के लिए अपना सामान्य लक्ष्य रखा है। उन चार में से तीन गोल पिछले चार मैचों में आए हैं।

रोशन सिंह नौरेम ने पिछले मैच में अपना पहला आईएसएल गोल किया और इस सीजन में भी अच्छा प्रदर्शन किया है। एक सीजन में रोशन सिंह की तुलना में केवल तीन डिफेंडरों का अधिक गोल का योगदान रहा है।

जमशेदपुर के बारे में पूछे जाने पर ब्लूज के मुख्य कोच मार्को पेजैइओली ने कहा, जमशेदपुर एक अच्छी टीम है, उनके पास डैनियल चीमा जैसे खिलाड़ी है जो बहुत फायदा पहुंचाते हैं, साथ ही बहुत सारे गोल कर सकते हैं। हमारा आखिरी मैच एक अच्छा रहा था, लेकिन मुझे लगता है कि हमने इसके लिए अच्छी तैयारी की है।

उन्होंने आगे कहा, मुझे लगता है कि यह निश्चित रूप से एक कठिन मुकाबला होगा, लेकिन अब क्वोरंटीन के बाद, हमने सात दिनों में तीन मैच खेले हैं। लेकिन हम अभी तक अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं दिया हैं और यह कुछ ऐसा है जिस पर हम काम करना चाहते हैं।

जमशेदपुर के लिए उनकी रॉक सॉलिड डिफेंस उनकी सफलता का एक मुख्य कारण है। द मेन ऑफ स्टील ने अपने पिछले दो मैचों में बेहतर किया और पिछले छह मैचों में केवल चार गोल किए।

एससी ईस्ट बंगाल से आने के बाद डेनियल चीमा चुकु ने डेब्यू किया और मुख्य कोच ओवेन को उम्मीद थी कि वह बेहतर खेल दिखाएंगे।

(आईएएनएस)