कल्याण चौबे भारतीय फुटबॉल को और ऊंचाइयों ले जाएंगे

Kalyan Choubey will take Indian football to greater heights: Praful Patel
कल्याण चौबे भारतीय फुटबॉल को और ऊंचाइयों ले जाएंगे
प्रफुल्ल पटेल कल्याण चौबे भारतीय फुटबॉल को और ऊंचाइयों ले जाएंगे
हाईलाइट
  • कल्याण चौबे भारतीय फुटबॉल को और ऊंचाइयों ले जाएंगे: प्रफुल्ल पटेल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) के पूर्व अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल ने शुक्रवार को कल्याण चौबे को देश के फुटबॉल निकाय के नए प्रमुख के रूप में चुने जाने पर बधाई दी। साथ ही उन्होंने कहा कि पूर्व गोलकीपर भारतीय फुटबॉल को अधिक ऊंचाइयों पर ले जाएंगे। चौबे ने अध्यक्ष पद के लिए एकतरफा चुनाव में बाईचुंग भूटिया को 33-1 से मात दी, जबकि एनए हारिस राजस्थान फुटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह को 29-5 से हराकर देश की फुटबॉल संस्था के उपाध्यक्ष बने।

पटेल ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि कल्याण चौबे भारतीय फुटबॉल को और ऊंचाइयों पर ले जाएंगे। पटेल ने आईएएनएस से कहा, भारत के पूर्व गोलकीपर कल्याण चौबे को एआईएफएफ के नए अध्यक्ष के रूप में चुने जाने पर बधाई। मुझे यकीन है कि वह भारतीय फुटबॉल को और अधिक ऊंचाइयों और गौरव पर ले जाएंगे। मैं इस खूबसूरत खेल की बेहतरी के लिए उनका तहे दिल से समर्थन करता हूं और कामना करता हूं। साथ ही उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।

अध्यक्ष पद के लिए कल्याण और भारतीय फुटबॉल के पूर्व खिलाड़ी बाईचुंग, उपाध्यक्ष पद के लिए हारिस और मानवेंद्र और कोषाध्यक्ष पद के लिए किपा अजय और कोसाराजू के बीच करीबी मुकाबला होने की उम्मीद थी, लेकिन एकतरफा परिणाम ने सबको चौंका कर रख दिया।

हाल ही में, आईएएनएस ने प्रकाशित किया था कि तीनों शीर्ष पदों के लिए पसंदीदा थे, लेकिन दर्शकों को आश्चर्यचकित करने वाली जीत का अंतर नहीं पता था।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Sep 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story