आईएसएल : गुरुवार को केरल ब्लास्टर्स और जमशेदपुर एफसी के बीच होगा मुकाबला

February 9th, 2022

हाईलाइट

  • जमशेदपुर की तरह केरल ने भी 13 मैच खेले हैं

डिजिटल डेस्क, गोवा। बम्बोलिम के एथलेटिक स्टेडियम में गुरुवार को हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में जमशेदपुर एफसी और केरल ब्लास्टर्स एफसी तालिका में शीर्ष पर जगह बनाने के लिए मुकाबला करेंगे।

जमशेदपुर को आखिरी मैच में बेंगलुरु एफसी के हाथों हार का सामना करना पड़ा था, जिससे वे अब शीर्ष चार से बाहर हो गए हैं। 13 मैचों में 22 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर हैं, लेकिन मुख्य कोच ओवेन कॉएल को यह अच्छी तरह से पता होगा कि एक जीत उन्हें फिर से उन्हें अंक तालिका में शीर्ष चार में ले आएगी।

जमशेदपुर की तरह केरल ने भी 13 मैच खेले हैं, जिसमें 23 अंक के साथ तालिका में दूसरे स्थान पर है। इस टीम ने पिछले मैच में निचले स्थान पर काबिज नॉर्थईस्ट यूनाइटेड को हराकर जीत की राह पर वापस लौट आई थी।

केरल ब्लास्टर्स ने पिछली बार जीतने की स्थिति से मैच गंवा दिए थे, लेकिन बाकी चीजे अच्छी रही थी।

जमशेदपुर के लिए डेनियल चीमा चुकु ने पिछले गेम में फिर से नेट पर वापसी की और दो गेम में दो गोल किए, जनवरी ट्रांसफर विंडो में उन्हें लाने के कोएल के फैसले को सही ठहराया। बेंगलुरु के खिलाफ 46 सेकेंड के बाद चीमा का गोल आईएसएल का दूसरा सबसे तेज गोल है।

कॉएल ने कहा, पिछली बार जब दोनों टीम भिड़े थे, तो यह 1-1 से ड्रा हुआ था। अब हम एक प्रत्यक्ष प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ खेल रहे हैं। तो निश्चित रूप से सभी बड़े मुकाबले होंगे। हमें यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि हम एक बहुत अच्छी टीम के खिलाफ तैयार हैं। उनके पास एक अच्छा कोच है और कुछ अद्भुत खिलाड़ी भी मौजूद हैं।

कॉएल ने कहा, हमें केरल के खिलाफ अच्छा खेलने की जरूरत है। हमने पिछले गेम में काफी मौके बनाए।

शीर्ष चार में जगह बनाने के लिए आगे के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, हमारा आगे का प्लान ज्यादा से ज्यादा अंक अर्जित करना है। हमें अच्छा खेलकर ऐसा करने की जरूरत है। लेकिन हम एक समय में एक गेम लेंगे और हम अभी सिर्फ केरल के बारे में सोच रहे हैं और कुछ नहीं।

यह दो टीमों के बीच भी एक कड़ी टक्कर होगी, जिनके पास जमशेदपुर और केरल में क्रमश: ग्रेग स्टीवर्ट और एड्रियन लूना जैसे सबसे रचनात्मक खिलाड़ी हैं। वुकोमानोविक ने कहा कि मुकाबला कठिन होगा, क्योंकि जमशेदपुर के पास एक अच्छी टीम है लेकिन वह और उनके खिलाड़ी खेलने के लिए तैयार हैं।

(आईएएनएस)