एल्चे को हराकर तीसरे स्थान पर पहुंचा एटलेटिको मैड्रिड

La Liga: Atletico Madrid reach third place after defeating Elche
एल्चे को हराकर तीसरे स्थान पर पहुंचा एटलेटिको मैड्रिड
ला लीगा एल्चे को हराकर तीसरे स्थान पर पहुंचा एटलेटिको मैड्रिड
हाईलाइट
  • ला लीगा : एल्चे को हराकर तीसरे स्थान पर पहुंचा एटलेटिको मैड्रिड

डिजिटल डेस्क, मैड्रिड। एटलेटिको मैड्रिड बुधवार को एल्चे पर 2-0 की जीत के बाद ला लीगा में तीसरे स्थान पर पहुंच गया। परिणाम के कारण, मैथियस कुन्हा के 28वें मिनट के गोल और रोड्रिगो डी पॉल के दूसरे हाफ में दागे गए गोल के कारण अगले सीजन के चैंपियंस लीग में एटलेटिको की जगह पक्की कर दी।

सेविला मल्लोर्का के घर में 0-0 से ड्रॉ करने के बाद चौथे स्थान पर आ गया था, जिसके परिणामस्वरूप सेविला (जो रविवार को एटलेटिको का दौरा करेंगे) को शीर्ष-चार में जगह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी, जबकि मल्लोर्का निचले की ओर खिसक गया है।

सेविला के पास गोल करने का मौका था, लेकिन वह तीन अंकों से तब चूक गए, जब मल्लोर्का के गोलकीपर मनोलो रीना ने उस प्रयास को नाकाम कर दिया। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, एलेव्स तालिका में 19वें स्थान पर पहुंच गया, क्योंकि उन्होंने एस्पेनयोल पर 2-1 से जीत के साथ अपनी उम्मीदों को अभी भी जीवित रखा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 May 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story