लियोनल मेसी की पीएसजी को नहीं मिली जीत, सिटी, लिवरपूल और मैड्रिड जीते

Lionel Messis PSG ends on draw whereas  City, Liverpool and Madrid win their respective matches
लियोनल मेसी की पीएसजी को नहीं मिली जीत, सिटी, लिवरपूल और मैड्रिड जीते
फुटबॉल लियोनल मेसी की पीएसजी को नहीं मिली जीत, सिटी, लिवरपूल और मैड्रिड जीते
हाईलाइट
  • मैनचेस्टर सिटी ने लेइपजिग को 6-3 से हराया
  • पीएसजी ने खेला ड्रॉ
  • लिवरपूल ने सात सीजन बाद टूर्नामेंट में वापसी की

डिजिटल डेस्क, जिनेवा। लियोनेल मेसी, काइलियान एमबाप्पे और नेमार जैसे स्टार फुटबॉल खिलाडी से सजी होने के बावजूद पेरिस सेंट जर्मेन जीत दर्ज नहीं कर पाई और चैम्पियंस लीग मैच में उसे बेल्जियम के क्लब ब्रजे ने ड्रॉ पर रोक दिया। पीएसजी के लिए मिडफील्डर एंडेर हेरारा ने गोल किया जबकि बेल्जियम के क्लब के लिए 27वें मिनट में कप्तान हैंस वानाकेन ने गोल दागा।

पहले हाफ में मेसी बदकिस्मत रहे और उनका शॉट क्रॉसबार से टकरा गया और उन्हें बाद में येलो कार्ड भी मिला। वहीं एमबाप्पे को बाएं टखने में चोट लग गयी जिस कारण उन्हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा। मेसी पिछले महीने ही 23 बार्सीलोना के लिए खेलने के बाद पीएसजी से जुड़े हैं। पहली बार वे एमबाप्पे और नेमार के साथ पीएसजी के लिए खेल रहे हैं। अन्य मैचों की बात करे तो सेबेस्टियन हालेर के चार गोल की मदद से अजाक्स ने स्पोर्टिंग लिसबन को 5-1 से मात दी। वहीं मैनचेस्टर सिटी ने लेइपजिग को 6-3 से हराया।

लिवरपूल ने एसी मिलान को 3-2 से शिकस्त दी, जो सात सीजन बाद टूर्नामेंट में वापसी कर रही थी। रीयाल मैड्रिड ने इंटर मिलान को एक गोल से मात दी तो वही  एटलेटिको मैड्रिड ने पोर्तो से गोलरहित ड्रॉ खेला। मोलदोवा लीग की शेरीफ तिरास्पोल ने उक्रेन की शखतार दोनेस्क को 2-0 से हराया।

Created On :   16 Sep 2021 11:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story