comScore

जिदान चाहते हैं, ला लीगा में बने रहे मेसी

July 04th, 2020 09:42 IST
जिदान चाहते हैं, ला लीगा में बने रहे मेसी

हाईलाइट

  • जिदान चाहते हैं, ला लीगा में बने रहे मेसी

डिजिटल डेस्क, मेड्रिड। स्पेनिश फुटबॉल क्लब रियल मेड्रिड के कोच जिनेदिन जिदान ने कहा कि वह चाहते हैं कि बार्सिलोना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी अपने क्लब में बने रहें। मेसी को लेकर ऐसी खबरें हैं कि अब वह अपना करार खत्म होने के बाद बार्सिलोना क्लब को छोड़ सकते हैं।

स्पेनिश रेडियो काडेना की रिपोर्ट के मुताबिक, 33 साल के मेसी 2021 के बाद बार्सिलोना के साथ अपने करार को विस्तार देने के मूड में नहीं हैं। मेसी करार खत्म होने के बाद क्लब छोड़ने का मन बना रहे हैं। उनका करार अगले साल खत्म हो रहा है।

गोल डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, जिदान ने गुरुवार रात गेटाफे पर रियल मेड्रिड की 1-0 की जीत के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, मुझे नहीं पता कि क्या होगा। लेकिन हमें उम्मीद है कि नहीं, क्योंकि वह इस लीग में हैं और हम भी इस लीग में सर्वश्रेष्ठ चाहते हैं।

बार्सिलोना की टीम ला लीगा खिताब की रेस में रियल मेड्रिड से चार अंक ही पीछे है जबकि अभी पांच मैच और खेले जाने बाकी हैं। मेसी ने हाल ही में अपने करियर का 700वां गोल किया है। उन्होंने यह उपलब्धि स्पेनिश लीग में एटलेटिको मेड्रिड के साथ खेले गए मैच में हासिल की थी जो 2-2 से ड्रॉ रहा था।

कमेंट करें
fIvnz