मुंबई सिटी एफसी: फुटबॉल आधारित जल शिक्षा उत्सव मनाया

May 6th, 2022

हाईलाइट

  • लगभग 120 बच्चों ने ग्रासरूट फुटबॉल उत्सव में भाग लिया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बच्चों के बीच स्वच्छ पेयजल और सुरक्षित हाथ धोने के महत्व के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब मुंबई सिटी एफसी ने यहां बांद्रा के नेविल डिसूजा फुटबॉल ग्राउंड में फुटबॉल आधारित जल शिक्षा उत्सव मनाया।

लगभग 120 बच्चों ने ग्रासरूट फुटबॉल उत्सव में भाग लिया, जहां उन्होंने स्वच्छ पानी और स्वच्छता के महत्व को सीखने के साथ-साथ अपने कौशल, प्रतिभा और खेल के प्रति प्रेम का प्रदर्शन किया। उन्हें मुंबई सिटी एफसी के सितारों राहुल भेके, अमेय रानावड़े और रेनियर फर्नांडीस से बातचीत करने और सीखने का भी मौका मिला, जो इस कार्यक्रम का हिस्सा थे।

जल जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन मुंबई सिटी एफसी ने अपने आधिकारिक जल प्रौद्योगिकी भागीदार जाइलम के सहयोग से किया था।

मुंबई सिटी एफसी के सीईओ कंदरप चंद्रा ने कहा, इन बातों से समुदाय को जागरुक करना हमेशा मुंबई सिटी एफसी का प्राथमिक रहा है। हम अपने समुदाय में सकारात्मक और स्थायी बदलाव देखना चाहते हैं और शुरुआत में ऐसा करने का एक महत्वपूर्ण मूल्यों को सही तरीके से विकसित करना है।

जाइलम इंडिया के प्रबंध निदेशक यतिन तायलिया ने कहा, यह देखकर बहुत खुशी हो रही है कि मुंबई सिटी एफसी-जाइलम ग्रासरूट फेस्टिवल के माध्यम से हम भारत के युवा वर्गों तक पहुंचने में सक्षम हैं, जिनकी भविष्य में जल-सुरक्षित दुनिया बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.