मुंबई सिटी एफसी ने डिफेंडर संजीव स्टालिन के साथ अनुबंध पूरा किया

Mumbai City FC completes contract with defender Sanjeev Stalin
मुंबई सिटी एफसी ने डिफेंडर संजीव स्टालिन के साथ अनुबंध पूरा किया
पुष्टि मुंबई सिटी एफसी ने डिफेंडर संजीव स्टालिन के साथ अनुबंध पूरा किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई सिटी एफसी ने गुरुवार को पुष्टि की है कि वे केरला ब्लास्टर्स एफसी के साथ एक समझौते पर डिफेंडर संजीव स्टालिन को टीम में लाने में सफल रहे हैं। 21 वर्षीय फुटबॉलर मई 2026 तक चार साल के अनुबंध पर आइलैंडर्स में शामिल हो गए हैं। चंडीगढ़ फुटबॉल अकादमी से प्रशिक्षण लेने वाले स्टालिन एआईएफएफ एलीट अकादमी के रैंक के माध्यम से आगे बढ़े और 2017 फीफा अंडर-17 विश्व कप में भारत का प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने अंडर-20 स्तर पर भी भारत का प्रतिनिधित्व किया।

इसके बाद, उन्होंने आई-लीग में इंडियन एरो का प्रतिनिधित्व किया, दो सत्रों में 28 मैच खेले। इसके बाद वह 2019 में पुर्तगाल चले गए, जहां उन्होंने डेपोर्टिवो एवेस अंडर-23 की ओर से खेला।

बेंगलुरु में जन्मे खिलाड़ी मार्च 2021 में केरला ब्लास्टर्स में शामिल हुए और 2021 डूरंड कप में क्लब के लिए डेब्यू किया। उन्होंने 2021-22 सीजन में अपने पहले आईएसएल अभियान में आठ मैच में शिरकत की। स्टालिन ने कहा, मेरे करियर के इस चरण में मुंबई सिटी में शामिल होना मेरे लिए एक बड़ा कदम है, लेकिन यह एक ऐसा है जिसके बारे में मुझे विश्वास नहीं हो रहा है।

जब भारत के सबसे बड़े क्लबों में से एक में शामिल होने का अवसर आया, तो मुझे पता था कि मुझे इसे दोनों हाथों से हासिल करना होगा। मैं अपने साथियों और कोच डेस बकिंघम से सीखने के लिए उत्साहित हूं।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 July 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story