मुंबई सिटी एफसी ने विनीत राय के लोन अनुबंध को आगे बढ़ाया

Mumbai City FC extends Vineet Rais loan contract
मुंबई सिटी एफसी ने विनीत राय के लोन अनुबंध को आगे बढ़ाया
आईएसएल मुंबई सिटी एफसी ने विनीत राय के लोन अनुबंध को आगे बढ़ाया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई सिटी एफसी ने ओडिशा एफसी के साथ विनीत राय के ऋण अवधि के विस्तार पर सहमति व्यक्त की है। 24 वर्षीय मिडफील्डर 2022-23 सीजन के अंत तक आइलैंडर्स के साथ बने रहेंगे।

जनवरी 2022 में लोन पर साथी ओडिशा एफसी से मुंबई सीटी में शामिल हुए असम में जन्मे खिलाड़ी ने 2021-22 आईएसएल सीजन में आइलैंडर्स के लिए 10 मैच खेले। वह 2022 एएफसी चैंपियंस लीग में क्लब के ऐतिहासिक दूसरे स्थान के ग्रुप स्टेज फिनिश का भी हिस्सा थे, जहां उन्होंने अप्रैल में एशिया की प्रीमियर क्लब प्रतियोगिता में आइलैंडर्स के छह मैचों में से पांच में भाग लिया था।

टाटा फुटबॉल अकादमी के विनीत ने 2016 में अपने आईएसएल करियर की शुरूआत की और अब तक केरल ब्लास्टर्स का प्रतिनिधित्व करते हुए कुल 79 लीग मैच खेले हैं, जो अब दिल्ली डायनामोज और ओडिशा एफसी से बाहर हो गए हैं।

विनीत राय ने कहा, मुंबई सिटी के साथ मेरे करियर के आखिरी छह महीने मेरे सीखने की अवस्था का एक महत्वपूर्ण हिस्सा थे और मैं क्लब के साथ अपने समय में एक और सीजन जोड़कर खुश हूं, जिसने मुझे बढ़ने में मदद की है। लीग के कुछ बेहतरीन खिलाड़ियों के साथ और एशिया में उच्चतम स्तर पर खेलने में सक्षम होने से मुझे मुंबई सिटी के साथ अपने पहले पूर्ण सत्र में आगे बढ़ने के लिए अच्छा अवसर मिला है।

मुंबई सिटी एफसी के हेड कोच डेस बकिंघम ने कहा, मुझे खुशी है कि हम एक और सीजन के लिए विनीत को सुरक्षित करने में सक्षम रहे हैं। वह हमारे मिडफील्ड में संतुलन और अन्य गुण लाते हैं जो टीम के लिए बहुत महत्वपूर्ण होंगे। विनीत जल्दी ही टीम से जुड़ेंगे और हमारे एएफसी चैंपियंस लीग अभियान के दौरान कितने महत्वपूर्ण हो सकते हैं, यह पहले ही दिखा चुके हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 July 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story