मुंबई सिटी एफसी को डूरंड कप में अच्छी शुरुआत की उम्मीद

Mumbai City FC hopeful of a good start in Durand Cup
मुंबई सिटी एफसी को डूरंड कप में अच्छी शुरुआत की उम्मीद
फुटबॉल मुंबई सिटी एफसी को डूरंड कप में अच्छी शुरुआत की उम्मीद
हाईलाइट
  • मुंबई सिटी एफसी को डूरंड कप में अच्छी शुरुआत की उम्मीद

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। डूरंड कप में मुंबई सिटी एफसी गुरुवार 18 अगस्त 2022 को कोलकाता में ग्रुप बी के शुरूआती मैच में भारतीय नौसेना एफटी के खिलाफ अच्छी शुरूआत करना चाहेगी। मुंबई सिटी एफसी के मुख्य कोच डेस बकिंघम और अनुभवी डिफेंडर राहुल भेके ने दुबई में आइलैंडर्स की प्री-सीजन तैयारी और एशिया की सबसे पुरानी क्लब प्रतियोगिता में टीम की संभावनाओं सहित कई विषयों पर बात की।

बकिंघम ने कहा, यहां आने से पहले हमने दुबई में तैयारी शिविर के तीन सप्ताह का समय लिया है, क्योंकि हम पहले इस प्रतियोगिता के लिए और फिर आईएसएल के लिए तैयारी करना चाहते थे। लेकिन, मैं इस प्रतियोगिता का आईएसएल की तैयारी के रूप में उपयोग कर रहा हूं , क्योंकि यह एशिया की सबसे पुरानी प्रतियोगिता है और टीम पहली बार प्रतिस्पर्धा कर रही है।

इस साल की शुरूआत में, आइलैंडर्स ने 2022 एएफसी चैंपियंस लीग में इतिहास रचा, जो एशिया की प्रमुख क्लब प्रतियोगिता में एक मैच जीतने वाला पहला भारतीय क्लब बन गया। कोच ने बताया कि टीम का उद्देश्य ऐतिहासिक एएफसी चैंपियंस लीग अभियान में बेहतर करना है, जहां वे ग्रुप चरण में दूसरे स्थान पर रहे।

बकिंघम ने आगे कहा, हम एक क्लब के रूप में पिछले सीजन में एएफसी चैंपियंस लीग में जहां छोड़े थे, वहीं से जारी रखना चाहते हैं, जो हमारे फुटबॉल के ब्रांड को दशार्ता है, खिलाड़ियों को अवसर देना जारी रखता है। 2022-23 सीजन के लिए मुंबई सिटी एफसी टीम के बारे में बोलते हुए बकिंघम ने कहा, हम पिछले साल से अपने प्लेइंग ग्रुप का एक बहुत बड़ा कोर बनाए रखने में कामयाब रहे हैं।

इस बीच, राहुल भेके ने डूरंड कप के 131वें सीजन में हिस्सा लेने को लेकर उत्साह व्यक्त किया और टीम में अपनी भूमिका के बारे में बताया। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि सीजन शुरू करने के लिए यह सबसे अच्छी जगह (कोलकाता) है। मैं पहले भी इस प्रतियोगिता में खेल चुका हूं और मैंने इसे जीता भी है। मैं फिर से डूरंड कप खेलने के लिए उत्साहित हूं और हमारे टीम पहली बार इस टूनार्मेंट में खेलेगी और हमारा लक्ष्य जीतना और आईएसएल के लिए तैयार होना है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Aug 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story