अनुबंध पर हस्ताक्षर: मुंबई सिटी एफसी ने डिफेंडर गुरसिमरत सिंह गिल के साथ किया करार

September 3rd, 2022

हाईलाइट

  • मुंबई सिटी एफसी ने डिफेंडर गुरसिमरत सिंह गिल के साथ किया करार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई सिटी एफसी ने डिफेंडर गुरसिमरत सिंह गिल को 2022-23 सीजन के अंत तक साइन करने का काम पूरा कर लिया है। 25 वर्षीय गिल ने 2016 में बेंगलुरु एफसी के साथ अपने पहले शीर्ष अनुबंध पर हस्ताक्षर किए। वह 2017 में फेडरेशन कप विजेता टीम का हिस्सा भी थे।

डिफेंडर ने अगले सत्र में बेंगलुरु लौटने से पहले 2017-18 में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के लिए शानदार प्रदर्शन किया। ब्लूज के साथ गिल का दूसरा कार्यकाल दो सीजन तक चला, इस प्रक्रिया में 2018-19 में आईएसएल खिताब जीता।

आई-लीग की ओर से सुदेवा दिल्ली के साथ एक सीजन 2020-21 गुजारने के बाद पंजाब में जन्मे डिफेंडर के लिए 2021-22 सीजन एटीके मोहन बागान में अच्छा रहा। आइलैंडर्स में शामिल होने पर गुरसिमरत सिंह गिल ने कहा, मुंबई सिटी क्लब में शामिल होना एक बहुत बड़ा सम्मान है। मैं अपने करियर में एक ऐसे चरण में हूं, जहां मैं उच्चतम स्तर पर खेलना और अनुभव हासिल करना चाहता हूं।

मुंबई सिटी मुझे उस दिशा में एक कदम बढ़ाने में मदद करेगी। मैं कोच, स्टाफ और क्लब को मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। मुख्य कोच डेस बकिंघम ने मुंबई सिटी एफसी गिल के शामिल होने का स्वागत किया। उन्होंने कहा, गुरसिमरत एक युवा खिलाड़ी हैं, जो हमारे डिफेंस को मजबूत करेंगे। उसके पास आईएसएल और महाद्वीपीय स्तर पर अच्छा अनुभव है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.