आईएसएल : गोवा पर जीत के साथ सेमीफाइनल की उम्मीद को जिंदा रखना चाहेगा मुंबई

February 25th, 2022

हाईलाइट

  • मुंबई के 17 मैचों में 28 अंक हैं

डिजिटल डेस्क, गोवा। मुंबई सिटी एफसी शनिवार को यहां एथलेटिक स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2021-22 मैच में एफसी गोवा के खिलाफ जीत कर सेमीफाइनल की उम्मीदों को जिंदा रखना चाहेगी।

मुंबई के 17 मैचों में 28 अंक हैं और एक जीत एटीके मोहन बागान के साथ गत चैंपियन के स्तर पर पहुंच जाएगी और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि केरला ब्लास्टर्स एफसी से दूर हो जाएगी, जो 17 मैचों में 27 अंकों के साथ तालिका में पांचवें स्थान पर है।

मुंबई अगले हफ्ते सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए दोनों टीमों के बीच वर्चुअल शूटआउट में केरल से भिड़ेगी और शनिवार को एफसी गोवा के खिलाफ जीतकर समीकरण अपने हाथ में ले सकते हैं।

बकिंघम ने कहा, हमारे पास सीजन के अंतिम चरण में जाने की गति है। हमारे पास तीन मैच बाकी हैं, लेकिन गोवा पर ध्यान केंद्रित करने के बारे में है। उन्होंने पूरे सीजन में शानदार फुटबॉल खेला है। हम पिछले कुछ मैचों में बेहतर खेल दिखाया है, इसलिए हमें यह सुनिश्चित करने की जरूरत है कि हम अच्छा काम करना जारी रखें और सीजन अच्छे से खत्म करें, जहां हम चाहते हैं।

मिडफील्ड लिंचपिन अहमद जाहौह चोटिल हो गए हैं और उनकी उपलब्धता के बारे में पूछे जाने पर बकिंघम ने कहा, वह कल के लिए उपलब्ध हो सकते हैं। हमें उन पर जो निर्णय लेना है वह लंबी अवधि के लिए है। हमारे पास तीन मैच बचे हैं, इसलिए हम कल मेडिकल टीम से बात करने के बाद उसके शामिल होने के बारे में फैसला करेंगे।

दूसरी ओर, एफसी गोवा के पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है, जो 18 अंकों के साथ नौवें स्थान पर है। उनके लिए सम्मान रूप से मुकाबला खेला होगा। वे अपने आखिरी मैच में लीग लीडर्स हैदराबाद एफसी से हार गए और मुख्य कोच डेरिक परेरा उम्मीद कर रहे होंगे कि वे सीजन को एक उच्च स्तर पर समाप्त कर सकते हैं।

सहायक कोच क्लिफोर्ड मिरांडा ने कहा, यह हमेशा मुश्किल होता है जब आपके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं होता है। लेकिन हमारी टीम के अंदर, क्लब के लिए प्रत्येक खिलाड़ी का प्रदर्शन बहुत महत्वपूर्ण है। हमें कड़ी मेहनत करने और लड़ते रहने की जरूरत है। खिलाड़ियों को भी खुद को प्रेरित रखने की जरूरत है, क्योंकि यह उनका पेशा है।

(आईएएनएस)

खबरें और भी हैं...